अंकिता भंडारी केस में पुलकित आर्य की बढ़ेंगी मुश्किलें, एक और केस होगा दर्ज

अंकिता भंडारी हत्याकांड में मुख्य आरोपी पुलकित आर्य पर चमोली जिले में एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। चमोली जेल में पुलकित पर डिप्टी जेलर और जेल स्टाफ से मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। आरोपी पुलकित को चमोली से अल्मोड़ा जेल शिफ्ट कर दिया है।

शुक्रवार को चमोली कोतवाली के निरीक्षक राजेन्द्र सिंह रावत ने बताया कि 20 जुलाई को जिला कारागार के डिप्टी जेलर त्रिलोक आर्य ने कोतवाली में तहरीर दी। इसमें बताया कि 19 जुलाई को जेल में नियमानुसार सभी कैदियों की तलाशी ली जा रही थी। इस दौरान जेल में बंद पुलकित आर्य ने उन पर और जेल स्टाफ के साथ मारपीट की। आरोपी पुलकित ने जान से मारने की धमकी दी।

थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी पुलकित आर्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके बाद उसे अल्मोड़ा जेल शिफ्ट किया गया। पुलिस अधीक्षक सर्वेश पंवार ने भी कार्रवाई की पुष्टि की है। बता दें कि ऋषिकेश के निकट वनंतरा रिजॉर्ट की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य जेल में बंद है।

इंस्पेक्टर खोलिया के बयान दर्ज कराए गए

कोटद्वार। अंकिता हत्याकांड में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रीना नेगी की अदालत में शुक्रवार को एक गवाह के बयान दर्ज हुए। शासकीय अधिवक्ता अवनीश नेगी ने बताया मामले की विवेचना कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर राजेन्द्र सिंह खोलिया के बयान दर्ज कराए गए।

नेगी ने बताया कि न्यायालय ने अगली तिथि 23 अगस्त निर्धारित की है। बता दें कि श्रीनगर गढ़वाल निवासी अंकिता भंडारी यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गंगा भोगपुर स्थित वनन्तरा रिजॉर्ट में बतौर रिसेप्शनिस्ट नौकरी करती थी। साल 2022 के सितंबर माह में उसकी गुमशुदगी दर्ज होने के कुछ दिन बाद अंकिता के शव को चीला नहर से बरामद किया था।

पुलकित आर्य पर जेल में स्टाफ से बदसलूकी और खुराफात करने के आरेाप हैं। उसके खिलाफ डिप्टी जेलर की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसके बाद मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए उसे अल्मोड़ा जेल शिफ्ट कर दिया गया है।-विमला गुंज्याल, आईजी जेल

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker