दिल्ली में तेज बारिश का सिलसिला जारी, जानें IMD का अपडेट…

दिल्ली एनसीआर में पिछले कुछ दिनों से जारी तेज बारिश का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। इससे कई सड़के लबालब हैं। दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में घुटनों- घुटनों तक पानी भर गया है जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है। इस बीच दिल्ली-नोएडा में एक बार फिर तेज बारिश शुरू हो गई है। मौमस विभाग ने पहले ही आज केलिए भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया था। ऐसे में दिल्ली में फिर झमाझम  बारिश शुरू हो गया है। मौसम विभाग की मानें तो यह सिलसिला अगले कुछ दिनों तक ऐसे ही जारी रहने वाला है। 

भारी बारिश के चलते सबसे ज्यादा परेशानी कामकाजी लोगों को हो रही है। भारी बारिश के बाद दरिया बनी सड़कों की वजह से भीषण जाम की स्थिति पैदा हो रही है। ऐसे में दफ्तर जाने या आने वाले लोगों को मिनटों का सफर घंटों में तय करना पड़ रहा है। शुक्रवार देर शाम को भी डीएनडी फ्लाइओवर से लेकर दिल्ली गुरुग्राम हाईवे पर भीषण जाम नजर आया और गाड़ियां रेंगती दिखाई दी। 

आगे कैसा रहेगा मौसम?

मौसम विभाग ने दिल्ली एनसीआर में आज पूरे दिन भारी बारिश की चेतावनी दी है। कई इलाकों आंधी तूफान के भी आसार है। मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली के कई इलाकों समेत, गुरुग्राम, नोएडा और गाजियाबाद में भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी करते हुए लोगों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker