टेलर स्विफ्ट के कंसर्ट पर हमले की साजिश रच रहा था ISIS, आयोजकों ने शोज किए रद्द

अमेरिकन सिंगर और सॉन्ग राइटर टेलर स्विफ्ट(Taylor Swift) इस वक्त वर्ल्ड टूर पर हैं। अलग-अलग देशों में वह लाइव कंसर्ट कर रही हैं। बीते महीने नीतू कपूर ने बेटी रिद्धिमा और नाती समारा के साथ टेलर स्विफ्ट का स्विट्जरलैंड के ज्यूरिख में हुआ कंसर्ट अटेंड किया था।

उनके अलावा भी कई अन्य सितारे सिंगर के ‘एरास टूर कंसर्ट ‘ में एन्जॉय करते हुए दिखाई दे चुके हैं। टेलर स्विफ्ट के जल्द ही ऑस्ट्रिया में तीन कंसर्ट होने वाले थे, लेकिन आईएसआईएस (ISIS) से जुड़े दो संदिग्ध आतंकी पकड़े जाने के बाद सभी कंसर्ट कैंसिल कर दिये गये हैं।

बाराकुडा ने टेलर स्विफ्ट का कंसर्ट कैंसिल होने की दी जानकारी

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, आतंकी संगठन ISIS कंसर्ट में अटैक करने की प्लानिंग कर रहा था। अर्न्स्ट हैप्पल स्टेडियम में गुरुवार से शनिवार तीन दिन तक टेलर का कंसर्ट होने वाला था, जिसकी टिकटें भी बिक चुकी थीं, लेकिन जैसे ही आयोजकों को इस साजिश की भनक लगी, उन्होंने लोगों की सुरक्षा को देखते हुए सभी शोज कैंसिल कर दिए।

ऑस्ट्रिया के शो प्रमोटर, बाराकुडा ने टेलर स्विफ्ट के शो के कैंसिल होने की जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर की है, जिसमें लिखा गया है-

“टेलर स्विफ्ट के वियना के कंसर्ट कैंसिल किये गए हैं, क्योंकि सरकार की तरफ से ये आधिकारिक जानकारी शेयर की गयी है कि ISIS आतंकी हमले की प्लानिंग कर रहा है। लोगों की सुरक्षा को देखते हुए हमें ये निर्णय लेना पड़ा है, जिन्होंने भी इस कंसर्ट की टिकट खरीदी हैं, उनके पैसे 10 दिनों में वापस हो जाएंगे।”

पुलिस रेड में पकड़े गए दो सस्पेक्ट

पुलिस ने बुधवार को वियना के पास एक घर से दो संदिग्धों को पकड़ा है, जिनमें से एक 19 साल का युवक है, जो ऑस्ट्रिया का ही निवासी था।

एक और शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसके पास बम बनाने की सामग्री मिली है। कोई बड़ी घटना हो, इससे पहले ही बम स्क्वॉड की टीम ने घर खाली करवा दिया। रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि संदिग्धों के निशाने पर टेलर स्विफ्ट का कंसर्ट था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker