बारिश की कारण पहले दिन सिर्फ 15 ओवर का हुआ मैच, साउथ अफ्रीका ने 1 विकेट के नुकसान पर बनाए 45 रन

वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका के बीच त्रिनिदाद के क्वींस पार्क ओवल में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन बारिश की वजह से मैच सिर्फ 15 ओवर का ही खेला गया।

साउथ अफ्रीका की टीम ने पहले टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। पहले दिन स्टंप्स तक साउथ अफ्रीका की टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 45 रन बनाए। टोनी डी जॉर्जी और ट्रिस्टन स्टब्स नाबाद रहे।

WI vs SA 1st Test Day 1: बारिश की वजह से पहले दिन सिर्फ 15 ओवर का हुआ मैच

दरअसल, साउथ अफ्रीका टीम ने पहले बैटिंग करते हुए पहले टेस्ट के पहले दिन स्टंप्स तक 1 विकेट खोकर 45 रन बनाए। साउथ अफ्रीकी की टीमकी तरफ से पारी का आगाज करने एडन मार्करम महज 9 रन पर सस्ते पवेलियन लौटे।

एडन 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे। मार्करम को जेसन होल्डर ने बोल्ड किया। उनके साथी ओपनिंग बल्लेबाज टोनी डी जॉर्जी ने बारिश के कारण खेल रोके जाने से पहले बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए 52 गेंदों में 32 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 2 चौके और 2 छक्के जड़े।

बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे के बाद साउथ अफ्रीका की ये पहली टेस्ट सीरीज है। उस सीरीज में साउथ अफ्रीका को कीवी टीम से दोनों ही मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

वहीं, इंग्लैंड के हाथों 3-0 से सीरीज गंवाकर लौटी वेस्टइंडीज टीम ने पहले टेस्ट के लिए अपनी टीम में कई बदलाव किए। किर्क मैकेंजी की जगह कीसी कार्टी को डेब्यू करने का मौका मिला। वहीं गेंदबाजी में केमार रोच की वापसी हुई, जो चोट के कारण इंग्लैंड दौरे का हिस्सा नहीं थे। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker