एल्विश यादव के लवकेश कटारिया के साथ बेडरूम वीडियो ने मचाया बवाल, आप ही देंखे…

Youtuber और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव का विवादों से गहरा नाता रहा है। कभी वह किसी को थप्पड़ मारकर माफी मांग लेते हैं, तो कभी किसी के बारे में कुछ ऐसा कह देते हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है।

अब हाल ही में एल्विश यादव अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें वह अकेले नहीं, बल्कि उनके साथ जिगरी यार और बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट लवकेश कटारिया भी नजर आ रहे हैं।

दोनों का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोनों एक ही कंबल में शर्टलेस होकर आराम फरमाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो से ज्यादा ध्यान एल्विश की बातों ने खींचा है।

एल्विश यादव ने कहा – हम ओपन अप हो रहे हैं

एल्विश यादव और लवकेश कटारिया के बेडरूम वीडियो को देखकर यूजर्स भी शॉक्ड हो गए हैं। वीडियो को यूनिक इंसान 2 ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है। एल्विश यादव इस वीडियो में कह रहे हैं, “हम सोच रहे हैं कि अपनी एक गैंग बना ले, गे होना बुरी बात नहीं है। कभी-कभी लोगों को लगता है हम एंटी हैं, लेकिन हम बस ओपन अप हो रखे हैं”।

इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स सोशल मीडिया पर दोनों का मजाक भी बना रहे हैं और कुछ उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।

एल्विश यादव ने वीडियो पर दिया जवाब 

इस वीडियो के वायरल होते ही एल्विश यादव ने भी अपने सोशल मीडिया पर जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, “हम LGBTQ को सपोर्ट करते हैं”। लवकेश कटारिया जब बिग बॉस के घर के अंदर थे, तो उन्हें कई दफा ये सुनना पड़ा था कि वह एल्विश यादव के मैनेजर हैं और उनकी तरह ही शो में दिखने की कोशिश कर रहे हैं।

अरमान मलिक ने तो उन पर तंज कसते हुए ये तक कह दिया था कि लवकेश को कोई नहीं जानता, वो बस एल्विश के पीछे कैमरा लेकर घुमते हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 से लवकेश के एलिमिनेशन को भी यूजर्स ने अनफेयर बताया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker