ननद के अवैध संबंधों का विरोध करने पर भाभी की हत्या, जानिए पूरा मामला…

बिहार के नालंदा जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जब ननद के अवैध संबंधों का विरोध करने पर भाभी की हत्या कर दी गई। और ससुराली घर छोड़कर फरार हो गए। घटना हिलसा थाना इलाके के मानपुर गांव की है। जहां अवैध संबंध का विरोध करने पर एक महिला की गला दबाकर हत्या के जाने की सनसनीखेज घटना घटी है।

मृतका के मायके वाले ननद और उसके प्रेमी और अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं । घटना के बाद सभी ससुराली परिवार घर छोड़कर फरार हो गए हैं। मृतका की भाभी शर्बिला सिन्हा ने बताया कि साल 2007 में शादी हुई थी दो बच्चे भी हैं ।  पिछले कुछ महीनो से उसकी ननद का अवैध संबंध गांव के ही एक युवक से चल रहा था । वह शादीशुदा है बावजूद मायके में ही रहा करती थी । युवक उसके बुलावे पर अक्सर घर आया जाया करता था । 

शर्बिला सिन्हा ने बताया कि अकेला पाकर ननद का प्रेमी उसकी भाभी के साथ भी छेड़छाड़ किया करता था। इन्हीं सब बातों को लेकर वह अक्सर विरोध करती थी।  इस विरोध के कारण ननद और उसका सहयोगी उसके साथ मारपीट और प्रताड़ित करता था । सोमवार को ननद और ससुराल के अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट करते हुए गला दबाकर हत्या कर दिया । 

हिलसा थानाध्यक्ष अभिजीत  कुमार ने बताया कि मायके वाले गला दबाकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। आरोपों की जांच की जा रही है।  घर के सभी सदस्य गांव छोड़कर फरार हैं । शव का पोस्टमार्टम कराया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों  का स्पष्ट पता चल सकेगा। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker