दुष्मंथा चमीरा के रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान, भारत के खिलाफ घातक प्रदर्शन करने को होगा बेताब

भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच तीन मैचों की टी20I सीरीज का आगाज 27 जुलाई से होना है। इस सीरीज की शुरआत से पहले श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका तेज गेंदबाज दुष्मंथ चमीरा के चोटिल होने के रूप में लगा।

अब दुष्मंथ की जगह असिथा फर्नांडो को मौका मिला है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी।

दुष्मंथा चमीरा की जगह असिथा फर्नांडो को मिली श्रीलंकाई टीम में जगह

दरअसल, श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दुष्मंथ चमीरा का रिप्लेसमेंट असिथा फर्नांडो को बनाया गया। 27 जुलाई से तीन मैचों की टी20 सीरीज से पहले चमीरा चोटिल हो गए। श्रीलंका क्रिकेट चयन समिति के अध्यक्ष उपुल थरंगा के अनुसार, चमीरा की मेडिकल रिपोर्ट कल आई। उन्होंने चोट की गंभीरता के बारे में नहीं बताया, लेकिन पुष्टि की कि 32 वर्षीय तेज गेंदबाज सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे।

अब उनकी जगह असिथा फर्नांडो को श्रीलंका की स्क्वाड में जगह मिली है। फर्नांडो भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलेंगे। बता दें कि फर्नांडो श्रीलंका के लिए तीनों फॉर्मेट में मैच खेल चुके हैं। उन्होंने साल 2022 में टी20 में डेब्यू किया था और अभी तक वह श्रीलंका के लिए 3 टी20 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने दो विकेट लिए। वहीं, 7 वनडे मैच में वह 5 विकेट ले चुके हैं।

SLC ने पुष्टि की है कि ब्रोंकाइटिस और सांस लेने में दिक्कत से पीड़ित चमीरा की जगह फर्नांडो को लिया जाएगा। दुष्मंथा अभी चोट से उबर रहे हैं और इसलिए वह टी20आई श्रृंखला का हिस्सा नहीं होंगे। चमीरा की जगह असिथा फर्नांडो को टीम में शामिल किया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker