MP के गुना में पुलिस और जिला प्रशासन की टीम पर पथराव, 22 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

मध्य प्रदेश पुलिस के गुना जिले में पुलिस और जिला प्रशासन टीम पर पथराव के आरोप में 22 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। साथ ही कुछ अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। एएनआई ने एक पुलिस अधिकारी के हवाले से ये जानकारी दी।

पुलिस ने एजेंसी को बताया कि घटना मंगलवार को गुना के फतेहगढ़ पुलिस स्टेशन के तहत विष्णुपुरा इलाके में हुई। आरोपियों पर दंगे, सरकारी काम में बाधा डालने और वाहनों में तोड़फोड़ करने की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई

पुलिस महानिरीक्षक अरविंद सक्सेना ने एएनआई को बताया, ’22 जुलाई को गुना जिले में दो समूहों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया और दूसरे पक्ष के लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।’

आईजी ने बताया कि मंगलवार को पहले पक्ष के समर्थन में कुछ लोग एकत्र हुए और मांग की कि जेल में बंद दूसरे आरोपी पक्ष ने अतिक्रमण किया है और इसे हटाया जाना चाहिए। चूंकि मांग तर्कसंगत थी, ऐसे में जांच की गई तो दो दुकानें मिलीं, जो अतिक्रमित क्षेत्र में बनी थीं। इसके बाद राजस्व और जिला प्रशासन की टीम ने पुलिसकर्मियों की मदद से कब्जा मुक्त कराया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker