ऑनलाइन टैक्सी बुकिंग कर खूनी खेल, ड्राइवर की हत्याकर हुए फरार

दिल्ली से ऑनलाइन टैक्सी बुकिंग के नाम पर ग्राहक बनकर कुछ लोगों ने खूनी खेल खेला है। टैक्सी ड्राइवर की निर्मम हत्या कर दी गई। टैक्सी ड्राइवक के शव को गन्ने के खेत में फेंककर हत्यारोपी फरार हो गए है। टैक्सी ड्राइवर यूपी के हरदोई जिलो का रहने वाला है। पुलिस अब हर एंगल से जांच कर रही है। 

यूपी के रहने वाले टैक्सी चालक की मंगलौर में हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंक दिया गया। हत्यारोपी दिल्ली से ऑनलाइन टैक्सी बुकिंग कर लाए थे। हत्यारे टैक्सी लेकर भी फरार हो गए। रविवार सुबह घटनास्थल से पुलिस ने मोबाइल फोन, रस्सी बरामद की।

कोतवाली क्षेत्र के गांव खेमपुर, लंढौरा निवासी कुछ लोग रविवार सुबह अपने खेतों पर काम करने के लिए जा रहे थे। गन्ने के एक खेत में शव दिखाई देने पर सूचना ग्राम प्रधान को दी गई। प्रधान की सूचना पर इंस्पेक्टर अमरचंद शर्मा, उप निरीक्षक रफत अली, लंढौरा चौकी प्रभारी नवीन चौहान मौके पर पहुंचे।

प्राथमिक जांच में सामने आया कि युवक का पहले गला घोंटा गया, उसके बाद गोली मारी गई।  मृतक के पास से उसका मोबाइल फोन बरामद हुआ। उसकी शिनाख्त 24 वर्षीय चंद्रपाल पुत्र राम नरेश निवासी ग्राम भवदेरा थाना हरियाबा, जिला हरदोई उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। मृतक टैक्सी चलता था।

शनिवार देर शाम दिल्ली से हरिद्वार आने के लिए कुछ लोगों ने ऑनलाइन उसकी टैक्सी बुक की थी। जिन्हें लेकर वह हरिद्वार आ रहा था।  इस दौरान उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस को आशंका है कि हत्यारों ने चालक की हत्या कहीं और की और शव को क्षेत्र में फेंक कर उसकी टैक्सी लेकर मौके से फरार हो गए।

टैक्सी लूट के लिए हत्या और दूसरे एंगलों पर पुलिस जांच कर रही है। हत्यारोपियों की संख्या का भी पता लगाया जा रहा है। इंस्पेक्टर अमरचंद शर्मा ने का कहना है कि पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। अभी तक तहरीर नहीं आई है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज होगा।

फॉरेंसिक टीम ने मौके पर जुटाई जानकारी

टैक्सी चालक की हत्या के मामले में पुलिस सभी पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है। जिला मुख्यालय हरिद्वार से फॉरेंसिक जांच दल भी मौके पर पहुंचा। टीम ने मौके से सबूत एकत्र किए और विभिन्न स्थानों से फिंगरप्रिंट लिए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker