मोहम्मद शमी की वापसी पर आया बड़ा अपडेट, जानिए कब लौटेगा ये तेज गेंदबाज…

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी लंबे समय से टीम से बाहर हैं। शमी चोट के कारण क्रिकेट से दूर हैं और इस समय अपने घर पर रिहैब कर रहे हैं। शमी ने वनडे वर्ल्ड कप-2023 में अपना आखिरी मैच खेला था। इसके बाद से वह चोट से ग्रसित हैं। सभी को शमी की वापसी का इंतजार है। इस पर अब चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने बड़ा अपडेट दिया है।

अगरकर ने सोमवार को बताया है कि शमी कब तक वापसी कर सकते हैं। अगरकर ने मुंबई में टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की। ये कॉन्फ्रेंस श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के रवाने होने से पहले की गई। इस कॉन्फ्रेंस में अगरकर ने शमी की फिटने को लेकर अपडेट दिया है।

इस सीरीज में हो सकती है वापसी

अगरकर से जब शमी की वापसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शमी ने गेंदबाजी करना तो शुरू कर दिया है और वह सितंबर में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज में वापसी कर सकते हैं। उन्होंने कहा, “शमी ने गेंदबाजी करना शुरू कर दिया है। बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट 19 सितंबर को है। इस टेस्ट तक वापसी करना हमेशा से गोल रहा है। देखना होगा कि वह वापसी कर पाते हैं या नहीं। मुझे एनसीए में मौजूद लोगों से बात करनी होगी।”

शमी को कहां लगी है चोट

मोहम्मद शमी को वनडे वर्ल्ड कप के दौरान टखने में चोट लगी थी। वह हालांकि फिर भी इंजेक्शन लेकर खेले थे। वनडे वर्ल्ड कप के बाद उन्होंने आराम किया था। इसी साल फरवरी में उनकी सर्जरी हुई थी। इसी के चलते वह आईपीएल में नहीं खेल पाए थे और टी20 वर्ल्ड कप-2024 में भी उनको जगह नहीं मिली थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker