पत्रलेखा आज भी फिल्मों के लिए देती हैं ऑडिशन, बोली- मुझे यही तरीका लगता है सही

इंडस्ट्री में एक दशक का सफर पूरा कर चुकीं अभिनेत्री पत्रलेखा को आज भी किसी नए एक्टर की तरह ऑडिशन देने में समस्या नहीं होती। अच्छे काम के लिए उन्हें यही तरीका सही लगता है। पत्रलेखा ने साल 2014 में फिल्म सिटी लाइट्स के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव लीड रोल में थे।

पत्रलेखा ने फिल्म इंडस्ट्री में अब 10 सालों का सफर पूरा कर लिया है। कई प्रोजेक्ट्स में उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी दिखाई है और एक्ट्रेस फ्यूचर में भी ऐसे ही काम की तलाश में हैं।

आज भी ऑडिशन देती हैं पत्रलेखा

अपने एक दशक के अब तक के सफर में उतार-चढ़ाव को लेकर पत्रलेखा कहती हैं कि “करियर के पहले सात साल में मेरे पास खास प्रस्ताव नहीं आए थे, जो मिला वो किया, लेकिन कोरोना काल के दौरान जब डिजिटल प्लेटफॉर्म ने अलग तरह के कंटेंट बनाए तो मेरे पास बढ़िया काम आने लगे। पिछले तीन वर्ष में मैंने तीन-चार प्रोजेक्ट शूट किए हैं, जो अब आएंगे। मैं आज भी ऑडिशन देती हूं। मुझे उसी से काम मिलता है।”

कैसे मिली गुलकंदा टेल्स ?

उन्होंने आगे कहा, “मेरी वेब सीरीज गुलकंदा टेल्स आगामी दिनों में प्रदर्शित होगी। उसके निर्देशक के मन में पहले मुझे लेकर संशय था, पर मैंने मन बना लिया था कि उसमें काम करके रहूंगी। मैंने ऑडिशन लेने का आग्रह किया पर वह अच्छा नहीं गया। फिर मैंने घर पर ही स्वयं का ऑडिशन शूट करके भेजा। मेरे विश्वास ने काम किया और बात बन गई। पिछले 10 वर्ष से इंडस्ट्री में हूं, कई बार सफलता और असफलता आपके हाथ में नहीं होती, पर मैं हमेशा इसी मंत्र पर चली हूं कि कोशिश किए बिना मैं फेल नहीं होना चाहती हूं।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker