अमेजन की प्राइम डे सेल में सस्ते में खरीदे अच्छा स्मार्ट टीवी, जानिए इस ऑफर के बारे में…

अगर आप सस्ते में एक अच्छा स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो कोडक का 32 इंच QLED टीवी अमेजन प्राइम के दौरान भारत में सेल किया जाएगा। अमेजन की प्राइम डे सेल दो दिन की है, यह सेल 20 जुलाई, 2024 से होगी।

वहीं कोडक का 43 इंच QLED स्मार्ट टीवी को फ्लिपकार्ट की GOAT Sale के दौरान 19 जुलाई, 2024 से शुरू होगी। टीवी प्रभावशाली सीरीज के साथ आता है डॉल्बी डिजिटल प्लस, गूगल असिस्टेंट और 48W का स्पीकर आउटपुट जैसी सुविधाएं।

Kodak के नए AI 32 इंच और 43 इंच स्मार्ट टीवी की कीमत

कोडक का 32 इंच QLED स्मार्ट टीवी अमेजन पर 11,499 रुपये में उपलब्ध है। वहीं फ्लिपकार्ट पर मिलने वाले कोडक के 43 इंच QLED टीवी की कीमत 21,999 रुपये है।

Kodak के नए AI 32 इंच और 43 इंच स्मार्ट टीवी के फीचर्स

Kodak का 32-इंच QLED टीवी शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है। स्मार्ट टीवी गूगल एंड्रॉयड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आते हैं। कोडक के नए टीवी में नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, डिज्नी+हॉटस्टार और प्राइम स्ट्रीमिंग के बटन मिलेंगे। टीवी में तीन एचडीएमआई पोर्ट और दो यूएसबी पोर्ट कनेक्टिविटी है।

टीवी में डॉल्बी डिजिटल की सुविधा है इसके डुअल बॉक्स स्पीकर से 48W RMS आउटपुट के साथ प्लस साउंड टेक्नोलॉजी। QLED 4K डिस्प्ले 1.1 बिलियन कलर के साथ आता है टीवी डॉल्बी एटमॉस, डॉल्बी विजन को सपोर्ट करता है। टीवी में DTS TruSurround, QLED 4K डिस्प्ले, डॉल्बी MS12, HDR 10+, 2GB रैम और हैं। टीवी में 16GB इंटरनल स्टोरेज और बेज़ल-लेस डिज़ाइन है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker