ब्राउन शुगर के ओवर डोज से युवक की मौत, दोस्तों पर लगा हत्या का आरोप

बिहार के नालंदा में दोस्तों पर अपने मित्र को जान से मारने का आरोप लगा है। नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र के महुआ बाग के  समीप एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई।  युवक दोस्तों के साथ बगीचे में बैठकर ब्राउन शुगर का डोज ले रहा था । इसी दौरान वह बेहोश होकर गिर पड़ा दोस्तों ने पर उसे पहले इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गया जहां भर्ती नहीं करने पर गांव के ही एक झोलाछाप डॉक्टर के पास इलाज के लिए ले गया जहां उसकी मौत हो गई । इसके बाद दोस्तों ने ही इसकी जानकारी परिवार वाले को दिया । परिवार वाले दोस्तों पर ही हत्या का का आरोप लगा रहे हैं। 

मृतक दीपनगर थाना क्षेत्र के देवीसराय निवासी टुनटुन पासवान का लड़का बताया जा रहा है। युवक की उम्र 22 साल बताई जा रही है उसका नाम गुरुदेव कुमार है । मृतक के भाई धन्नु कुमार ने बताया कि उसका भाई बाजार समिति में मेहनत मजदूरी करता है। आज करीब 10 बजे चार दोस्त उसे बुलाकर घर से ले गए। इसके बाद न जाने उसके साथ क्या हुआ। वो वापस नहीं आया। आई तो उसके मरने की खबर। उसके दोस्तों ने आकर मौत की खबर दी। घरवालों ने आरोप लगाया है कि उसके दोस्तों ने ही उसे जबरन ब्राउन शुगर का सेवन कराया। इन लोगों ने नशा की ओवरडोज देकर उसे मौत के घाट उतार दिया है। 

दीपनगर थानाध्यक्ष नारदमुनि सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम हो चुका है। शव को घरवालों के हवाले कर दिया गया है। अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। एक बार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाएगी तभी इसके बारे में कुछ कहा जा सकेगा। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण पुष्टी हो सकेगी। पुलिस ने बताया कि घरवालों ने दोस्तों पर आरोप लगाया था। इस कारण पुलिस दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker