कलेक्टर ऑफिस के बाहर काली साड़ी में डांस करने वाली महिला को भेजा नोटिस, जानिए पूरा मामला

सोशल मीडिया के दिवाने व्यूज और लाइक्स पाने के चक्कर में कहीं भी डांस करके अपनी वीडियो अपलोड कर देते है। ऐसा ही एक महिला का डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। टिप-टिप बरसा पानी में डांस करने वाली इस महिला का डांस वाकई में काफी अच्छा है, लेकिन वह जिस जगह पर डांस कर रही है उसके चक्कर में वह बुरी तरह फंस गई है।

दरअसल, महिला कलेक्ट्रेट गेट के सामने डांस कर रही है। वीडियो वायरल होने के बाद सामाजिक संस्थाओं के एक प्रतिनिधि मंडल ने महिला के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। वीडियो के वायरल होने के बाद साइबर सेल ने महिला को ज्ञापन जारी किया और तुरंत वीडियो हटाने का आदेश दिया है। 

कानून कार्रवाई की जाएगी अगर…

साइबर सेल ने कहा है कि अगर महिला अपना ये डांस वाला वीडियो नहीं हटाएगी तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि ये वीडियो इंस्टाग्राम पर कामिनी पाराशर नाम से बनी आईडी से अपलोड हुआ है। इसके बाद कामिनी को मेल के द्वारा ज्ञापन भेजा गया। साथ ही सात दिन के अदंर महिला को अपना पक्ष रखने का निर्देश दिया है। साइबर सेल के अफसरों के मुताबिक अगर कलेक्टोरेट से शिकायत मिलती है, तो युवती पर धारा 188 के तहत एक्शन लिया जा सकता है।

किसने भेजा ज्ञापन? 

वीडियो वायरल होने के बाद एक सामाजिक संस्था ने एसडीएम अशोक चौहान को ज्ञापन देकर युवती पर कार्रवाई करने की मांग की है। ज्ञापन में कहा है कि सार्वजनिक व ऐतिहासिक जगहों पर इस तरह का वीडियो शूट करना गलत है। इस पर कार्रवाई होना चाहिए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker