पटना के अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, बिल्डर की हुई मौत

पटना के पाटिलपुत्र थाने के आनंद नगर में एक अपार्टमेंट में आग लग गई है। अपार्टमेंट का नाम सुपर सिटी एन्क्लेव है। इसमें 4 शख्स फसे हुए थे। इसमें एक व्यक्ति को बेहोश हो जाने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, अगलगी की घटना में बिल्डर अशोक कुमार की मौत होने की खबर है। यह घटना मुख्य सड़क से दूर हुई है। इस कारण दमकल विभाग को बचाव कार्य में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि मौके पर आग बुझाने वाली 8 गाड़ियां मौजूद हैं, लेकिन फिर भी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। अंदर फंसे सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया है।

फायर ब्रिगेड की टीम ने बताया है कि आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड के करीब 50 से ज्यादा कर्मी जुटे हुए हैं।  यह आग अपार्टमेंट के चौथे फ्लोर पर लगी थी। हम लोगों ने अब तक आग पर काफी हद तक काबू कर लिया है। साथ ही सबसे अच्छी बात यह है कि आग में फसे चारों लोगों को बाहर निकाल लिया गया। बताया जा रहा है कि कुल चार लोग अपार्टमेंट में फंसे थे, जिनमें से एक बिल्डर की अस्पताल में मौत हो गई।  

आस-पास के रहने वालों ने बताया कि यह आग जिस अपार्टमेंट में लगी थी, वह बिल्डर का घर था। एक महिला ने बताया कि पहले बिल्डिंग में शॉर्ट शर्किट हुआ और फिर उसके बाद देखते ही देखते आग भड़क उठी। आग की लपटें उठने लगीं और तेजी से धुंआ फैलने लगा। इसी बीच बेहोश हुए एक शख्स को अस्पताल ले जाया गया। 

हालांकि मुख्य सड़क से घर काफी अंदर था, लेकिन दमकल कर्मियों के उत्साह और अथक प्रयासों से इस भयानक आग को काबू में कर लिया गया। आग को बुझाने में आस-पास के लोगों ने भी मदद की। प्रसारित हो रही वीडियो में देख सकते हैं कि लोग किस तरह दमकल कर्मचारियों की मदद में जुटे हुए हैं। इसके लिए बाद में कर्मचारियों ने लोगों का धन्यवाद भी किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker