गौतम गंभीर के हेड कोच बनने पर शाहिद अफरीदी का रिएक्शन वायरल, जानिए क्या कहा…

बीसीसीआई ने पूर्व भारतीय दिग्गज ओपनर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को टीम इंडिया का नया हेड कोच बनाया है। गंभीर श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से अपना कार्यभार संभालेंगे। गंभीर के हेड कोच बनने के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का रिएक्शन सामने आया है। अफरीदी ने गंभीर के कोच बनाने के फैसले को सकारात्मक बताया और कहा कि उनके लिए अपनी नई भूमिका में छाप छोड़ने का अच्छा मौका है।

शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर के कोच बनने के बाद क्या कहा?

दरअसल, टी20 विश्व कप 2007 और 2011 वनडे विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रहे गौतम गंभीर अब टीम इंडिया के हेड कोच की भूमिका में नजर आएंगे। गंभीर के कोच बनने के बाद शाहिद अफरीदी ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा कि मेरे हिसाब से उनके (गौतम गंभीर) लिए बड़ा मौका है। अब ये उनपर निर्भर करता है कि वो इस मौके को किस तरह से भुनाते हैं। कभी-कभार उनका इंटरव्यू सुनने को मिल जाता है। वो काफी सकारत्मक बातें करते हैं।

गौतम गंभीर विश्व चैंपियन टीम का रहे हिस्सा

भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2007 और वनडे वर्ल्‍ड कप 2011 की ट्रॉफी उठाई थी तो गंभीर इस विजेता टीम का हिस्‍सा थे। उन्‍होंने दोनों ही टूर्नामेंट के फाइनल में मैच जिताऊ पारी खेली थी। टी20 वर्ल्‍ड कप 2007 के फाइनल में गौतम गंभीर ने 54 गेंदों पर 75 रन ठोके थे। वनडे विश्‍व कप 2011 के फाइनल में भारतीय दिग्‍गज ने 122 गेंदों पर 97 रन की मैच जड़ दिए थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker