छत्तीसगढ़: होटल के कमरे में मृत मिली लापता महिला, प्रेमी का शव पटरियों पर, जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़ में 26 साल की एक महिला की उसके 30 साल कथित प्रेमी ने संदिग्ध रूप से हत्या कर दी और फिर अपनी भी जान दे दी। महिला की पहचान वाणी गोयल के तौर पर हुई है जिसका शव होटल के कमरे में मिला, जबकि शख्स विशाल गर्ग का शव दिन में उरकुरा रेलवे स्टेशन के पास रेल की पटरियों पर पड़ा मिला। एक अधिकारी ने बताया कि सरस्वती थाना क्षेत्र के निवासी गोयल के परिवार के सदस्यों ने शनिवार को उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू की।

उन्होंने कहा, वाणी के मोबाइल की लोकेशन पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के नागपुर में मिली थी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम वहां पहुंची। पुलिसकर्मियों को उसका मोबाइल फोन तो मिल गया, लेकिन उसका पता नहीं चल सका।  अधिकारी ने बताया कि इस बीच, गर्ग का शव खमतराई थाना क्षेत्र के अंतर्गत उरकुरा रेलवे स्टेशन के पास रेल की पटरियों से मिला। गर्ग सरगुजा जिले के अंबिकापुर शहर का निवासी था।

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि वीणा रायपुर के जेल रोड इलाके में स्थित ‘होटल बेबीलोन इन’ के एक कमरे में फर्श पर मृत पड़ी है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि महिला की पिटाई की गई और गला घोंटकर हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम से पता चलेगा।

दस्तावेजों और सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि दोनों शनिवार दोपहर करीब 1:30 बजे होटल में आए थे। उन्होंने कहा, “प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गर्ग ने आत्महत्या करने से पहले महिला की कथित तौर पर हत्या की। हालांकि, मामले की जांच जारी है।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker