बिहार के बेगूसराय में पति ने मामूली विवाद में पत्नी को उतारा मौत के घाट

बिहार के बेगूसराय में पति ने मामूली विवाद के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर दी। दरअसल घर में बेटा होने की खुशी में धार्मिक स्थल पर साड़ी चढ़ाने को लेकर गहमा-गहमी हो गई। पत्नी बहुरा मामा की पूजा के लिए जाना चाहती थी, जबकि पति ने जाने से इंकार कर दिया। इस कारण पत्नी ने गुस्से में आकर पांच सौ रुपये का नोट फाड़ दिया।विवाद गहराता ही चला गया और गुस्साए पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर देने की धमकी दे दी। बाद में पूजा के मायके वालों को पता चला कि उसकी बेटी की छत से गिरकर मौत हो गई है। पूजा की मां ने आरोप लगाया है कि पूजा के पति ने ससुराल वालों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी है, क्योंकि पूजा के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं थे। साथ ही उसके गले पर फंदे के निशान थे। 

मृतिका की पहचान बखरी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर-24  में रहने वाले अमित ठाकुर की पत्नी पूजा कुमारी के रूप में हुई है। पूजा और अमित की शादी करीब पांच साल पहले हुई थी। इनके 2 भी हैं। मृतका की मां ने बताया कि दोनों के बीच पहले से ही विवाद चल रहा था। जब से पूजा ने बहुरा मामा के घर न जाने के कारण पांच सौ का नोट फाड़ा है तब से उसका पति लगातार उसे जाने से मारने की धमकियां दे रहा था। 

रविवार रात पूजा के देवर ने बताया कि भाभी छत से गिर गई हैं। पूजा के मायके वाले जब उसके घर पहुंचे तो पता चला कि उसकी मौत हो गई है। लाश को देखने पर पता चला कि उसके गले पर फंदे के निशान थे। साथ ही शरीर के बाकी हिस्सों में कोई निशान नहीं थे।  पूजा की मां लक्ष्मी देवी ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी की गला दबाकर हत्या करी गई है। हत्या का इल्जाम पूजा के पति, सास और ननद पर लगाया है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker