MP के गोहिंदा में स्कूल वैन में लगी भीषण आग, चालक मौके से हुआ फरार

मध्य प्रदेश के भितरवार थाना एवं अनुविभागीय क्षेत्र के गांव गोहिंदा में शनिवार सुबह एक स्कूल वैन में आग लग गई। यह घटना ग्राम सरपंच के घर के सामने घटी। आग लगते देख चालक मौके से भाग उठा।

फायर ब्रिगेड के आने तक वैन जलकर हुई राख 

बच्चों की शोर सुनकर सरपंच ने आनन-फानन में गांव वालों की सहायता से वैन में फंसे बच्चों को बाहर निकाला। इसके बाद बच्चों को सुरक्षित स्थान पर भेजा गया। सरपंच ने इसके बाद पुलिस को जानकारी दी और मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची। हांलांकि, फायर ब्रिगेड के आने तक वैन जलकर राख हो गई।

वैन चालक बच्चों को छोड़कर हुआ फरार

शनिवार सुबह करीब 8 बजे भितरवार करेर वार्ड संख्या 5 शासन स्थित सनराइज स्कूल की वैन रोजाना की तरह नजदीकी गांव गोहिंदा के स्कूली बच्चों को लेने के लिए गई हुई थी। बच्चों को लेकर वैन स्कूल की ओर आ रही थी तभी ग्राम सरपंच के घर के सामने पहुंची थी तभी बच्चों से भी स्कूल वैन में आग लग गई। वैन चालक बच्चों के वैन में फंसे हाल पर फरार हो गया।

आग की लपटें देख वैन में मौजूद बच्चों चिल्लाने लगे। सरपंच सोनू दुबे ने बच्चों की चीख सुनी तो वह अपनी जान की परवाह न करते हुए अन्य ग्रामीणों के साथ पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों के सहयोग से वैन में फंसे बच्चों को सुरक्षित और सकुशल बाहर निकाला।

गांव वासियों की मदद से सरपंच ने वैन पर रेत और पानी फेंक कर आग को बुझाने की कोशिश की। वैन के गैस सिलेंडर में आग लग गई।

मामले की जांच शुरू

जानकारी के मुताबिक, एसडीएम ने दिए जांच के निर्देश दिए। एसडीओपी जितेंद्र नगाइच के निर्देश पर थाना प्रभारी अतुल सिंह सोलंकी मामले को लेकर सनराइज स्कूल से बातचीत की। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker