Rihanna के बाद अब Anant-Radhika की वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करेंगे Justin Biber

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बीते साल इस कपल की सगाई हुई थी। वहीं मार्च और मई में दो-दो ग्रैंड प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन भी देखने को मिले। अब फाइनली ये कपल 12 जुलाई को फेरे लेने वाला है।

शादी से पहले अंबानी परिवार में जश्न शुरू हो चुका है। 4 जुलाई को एंटीलिया में ‘मामेरू सेरेमनी’ का आयोजन हुआ, जिसमें अंबानी परिवार के रिश्तेदार और करीबी दोस्त शामिल हुए। वहीं अब खबर है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी फंक्शन में हॉलीवुड सिंगर परफॉर्म करने वाला है, जिसका नाम है जस्टिन बीबर।

इंडिया पहुंचे जस्टिन बीबर

अंबानी शादी में हॉलीवुड सिंगर परफॉर्म न करे ऐसा कहना मुश्किल होता है। मार्च में रिहाना ने जामनगर में अपना आवाज का जादू बिखेरा था। वहीं क्रूज पार्टी में कैटी पेरी ने अपनी परफॉर्मेंस दी थी। वहीं अब शादी में सिंगर जस्टिन बीबर धमाल मचाने वाले हैं।

बुधवार को खबर थी कि जस्टिन बीबर शादी में शामिल होंगे। वहीं 4 जुलाई गुरुवार को खबर आ रही है कि सिंगर मुंबई पहुंच चुके हैं। इस शादी में जस्टिन बीबर फंक्शन में परफॉर्मेंस देंगे।

कल परफॉर्मेंस देंगे जस्टिन बीबर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट  5 जुलाई को पॉप आइकन की परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है और लोग इस भव्य म्यूजिक नाइट को एंजॉय करने का इंतजार कर रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक, सिंगर को 10 मिलियन डॉलर फीस दी जा रही है। 

ये सिगर्स भी कर सकते हैं परफॉर्म

एक पैपराजी द्वारा शेयर की गई क्लिप में जस्टिन की कार मुंबई में नजर आ रही है। इससे पहले, इंडिया टुडे ने बताया था कि एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे भी मुंबई में अनंत और राधिका की शादी के उत्सव में प्रदर्शन करने के लिए अंबानी परिवार के साथ बातचीत कर रहे हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker