‘सत्यप्रेम की कथा’ के डायरेक्टर समीर विद्वांस ने असिस्टेंट से रचाई शादी, कार्तिक आर्यन ने बताई उनकी लव स्टोरी

बी-टाउन में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्हें एक करने का काम फिल्मों ने किया है। फिल्म के सेट पर कई स्टार कपल्स की लव स्टोरी शुरू हुई है, जिसमें एक नाम जाने-माने डायरेक्टर समीर विद्वांस (Sameer Vidwans) का नाम भी शुमार है। डेटिंग के बाद अब समीर ने अपनी लेडी लव जूली सोनलकर (Juilee Sonalkar) से शादी कर ली है।

समीर विद्वांस ने रचाई शादी

समीर विद्वांस और जूली सोनालकर ने 29 जून को एक-दूसरे से शादी रचाई। इसी दिन समीर के निर्देशन में बनी हिट फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (SatyaPrem Ki Katha) को भी एक साल हो गया था। इस शादी में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी शामिल हुए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर कपल की शादी की फोटोज शेयर की हैं।

कार्तिक आर्यन ने दिखाईं वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें

चंदू चैम्पियन (Chandu Champion) स्टार कार्तिक आर्यन ने 1 जुलाई को इंस्टाग्राम अकाउंट पर समीर और जूली की शादी और वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर रिसेप्शन की है, जिसमें कार्तिक दूल्हा-दुल्हन के साथ पोज दे रहे हैं।

Kartik Aaryan

दूसरी फोटो में वह ‘सत्यप्रेम की कथा’ के कास्ट के साथ नजर आ रहे हैं। बाकी फोटोज दूल्हा-दुल्हन और पार्टी में खाने का लुत्फ उठाते कार्तिक की है।

Sameer Juilee wedding

ऐसे शुरू हुई थी समीर और जूली की प्रेम कहानी

इन तस्वीरों के साथ कार्तिक आर्यन ने बताया कि समीर विद्वांस और जूली की लव स्टोरी आखिर कहां शुरू हुई। कार्तिक ने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, “एक प्रेम कहानी जिसे हमने ‘सत्यप्रेम की कथा’ के सेट पर अपने सामने पनपते हुए देखा। आपकी खूबसूरत यात्रा का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। बधाई हो समीर सर और जूली।”

Kartik Aaryan Instagram

बीते दिन जूली ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मराठी शादी की तस्वीरें शेयर कीं। महाराष्ट्रियन ब्राइडल लुक में जूली बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने समीर क्रीम कलर की शेरवानी में अच्छे लग रहे थे। वेडिंग फोटोज के साथ जूली ने बताया कि उनकी शादी वाला दिन एपिक था, क्योंकि इस दिन चार बड़ी चीजें हुईं।

Sameer Juilee marriage

जूली ने कैप्शन में लिखा, “29 जून एपिक था। एक दिन में चार बड़े इवेंट हुए। शादी हुई, सत्यप्रेम की कथा की रिलीज को एक साल हुआ, बाबा का बर्थडे मनाया और भारत में वर्ल्ड कप जीता।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker