बिहार: दरभंगा से मुंबई की फ्लाइट हुई डिले, यात्रियों को एयरपोर्ट पर जमकर किया हंगामा

दरभंगा एयरपोर्ट पर शनिवार को मुम्बई जाने वाली फ्लाइट एसजी 116 के करीब छह घंटे लेट रहने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। आक्रोशित यात्रियों का कहना था कि फ्लाइट लेट होने के बारे में हमें पूर्व से कोई सूचना नहीं दी गई थी। यहां पहुंचने पर फ्लाइट लेट होने की जानकारी मिली।
 
मुजफ्फरपुर से आये यात्री मो. आफताब आलम ने कहा कि फ्लाइट का निर्धारित समय 10.50 बजे था। मैं यहां निर्धारित समय से तीन घंटे पहले पहुंच गया था, लेकिन जब फ्लाइट निर्धारित समय पर रवाना नहीं हुई तो हमने इस बारे में पूछताछ की तो विमानन कंपनी के अधिकारियों से पता चला कि फ्लाइट छह घंटे लेट है। आफताब ने बताया कि हम लोगों को गेट के अंदर भी नहीं जाने दिया गया, ताकि एसी में बैठकर फ्लाइट का इंतजार कर सकें। इस भीषण गर्मी में बाहर इंतजार करना पड़ रहा है। कंपनी की ओर से हम लोगों को नाश्ता या पानी भी नहीं दिया गया है। विमानन कंपनी के अधिकारी यात्रियों की कोई सुधि नहीं ले रहे हैं। मुझे मुम्बई से दुबई की कनेक्टिंग फ्लाइट लेनी थी, वह भी मिस हो गई। 

वहीं, मधुबनी, मोतिहारी आदि जगहों से आये कई अन्य यात्रियों ने कहा कि फ्लाइट लेट होने के बारे में हम लोगों को पूर्व में कोई सूचना नहीं दी गई। यहां पूछने पर बताया गया कि फ्लाइट छह घंटे लेट है। 12-14 हजार रुपये खर्च कर हमने फ्लाइट का टिकट लिया है। फिर भी विमानन कंपनी की ओर से हमें कोई सुविधा नहीं दी जा रही है। अंदर भी नहीं जाने दिया जा रहा है। इस भीषण गर्मी से बचने के लिए अब हम लोगों को पैसे खर्च करके होटल में समय व्यतीत करना होगा। मुम्बई से कई लोगों को दुबई की फ्लाइट लेनी थी, लेकिन वह भी नहीं हो पाया। लोग इस बीच गर्मी से बेहाल दिखे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker