बरेली गैंगवार के सरगना राजीव राना की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने पूछताछ के बाद भेजा जेल

बरेली गैंगवार के सरगना राजीव राना की मुश्किलें दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। आरोपित की संपत्तियां निशाने पर हैं। गैंगस्टर व एनएसए की कार्रवाई में उसके साथ गुर्गे भी जद में हैं। नाटकीय ढंग से सरेंडर करने वाले राजीव राना से पूछताछ के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया।

पूछताछ में आरोपित ज्यादा समय एक ही बात कहता रहा कि प्लॉट उसका है। उसके प्रपत्र उसके पास हैं जिससे पुलिस के कई सवालों की गुत्थी उलझ गई है।

घटना में प्रयुक्त असलहों की बरामदगी नहीं हुई है। ऐसे में आरोपित घटना में प्रयुक्त असलहे कहां से लाया? वारदात के बाद असलहे कहां छिपाए गए। बड़े पैमाने पर कारतूसों का प्रबंध किसने किया? फरारी के दौरान आरोपित का कौन-कौन मददगार बना? कहां-कहां शरण ली? इन तमाम सवालों के जवाब व बरामदगी के लिए इज्जतनगर पुलिस आरोपित को कस्टडी रिमांड पर लेगी जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई हैं।

इज्जतनगर पुलिस कोर्ट में अर्जी दाखिल करने की तैयारी में है। असलहों की बरामदगी पर कई और चेहरे सामने आएंगे जिनकी मदद से इतनी बड़ी योजना तैयार की गई और घटना को अंजाम दिया गया। सफेदपोश और मददगारों के कनेक्शन की कड़ियां भी जुडेंगी।

विवादित जमीनों में पार्टनरशिप करने वालों पर भी कसेगा शिकंजा

इज्जतनगर पुलिस के अनुसार, नगर निगम, बीडीए व राजस्व विभाग के समन्वय से राना की संपत्तियों की जानकारी जुटाई जा रही है। तमाम संपत्तियां सामने आईं हैं। इस बीच यह जानकारी भी जुटाई जा रही है कि जमीनों के काम में राना के साथ किनकी-किनकी पार्टनरशिप है। संबंधित संपत्तियों का भी पूरा ब्यौरा तैयार किया जा रहा है। विवादित जमीन में पार्टनरशिप करने वालों पर भी शिकंजा कसा जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker