मुनव्वर फारुकी की दूसरी शादी पर खानजादी ने किया रिएक्ट, जानिए क्या कहा…

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। बीते महीने खबरें आई कि उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) के साथ शादी कर ली है। उन्होंने अपनी इस शादी को काफी प्राइवेट रखा और रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें उनके कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए।

शादी के बाद भी दोनों में से किसी ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की। हालांकि, मुनव्वर और महजबीन की शादी की खबर सुनने के बाद कुछ सेलेब्स और फैंस ने उन्हें बधाई दी, तो कुछ ने इस पर हैरानी जाहिर की। अब बिग बॉस कंटेस्टेंट फिरोजा उर्फ खानजादी ने इस पर रिएक्ट करते हुए एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

मुनव्वर की शादी को लेकर बोलीं खानजादी

बता दें कि मुनव्वर फारुकी और महजबीन कोटवाला की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इसके साथ ही उनके कई पोस्ट ऐसे देखने को मिले, जो दोनों के एक जैसे थे, जिसके बाद फैंस को यह कन्फर्म हो गया कि बिग बॉस 17 विनर ने दूसरी शादी कर ली है।

हालांकि, मुनव्वर ने अभी तक कोई ऑफिशियल फोटो शेयर नहीं की है। ऐसे में जब उनकी शादी को लेकर खानजादी से सवाल किया गया, तो उन्होंने टेली टॉक इंडिया से कहा कि हां, मुझे मुनव्वर की शादी की खबरों के बारे में पता चला था। मैं सच में अभी भी श्योर नहीं हूं। मुझे अभी भी नहीं लगता कि उनकी शादी हो गई है। जब तक वो खुद नहीं बोलता, तब तक मैं नहीं मानने वाली।

वन मंथ एनिवर्सरी की थी सेलिब्रेट

कुछ दिनों पहले महजबीन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर वन मंथ एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन की एक झलक शेयर की थी, जिसमें उन्होंने फैंस को केक दिखाया। उस केक की प्लेट पर वन मंथ एनिवर्सरी M एंड M लिखा था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker