छत्तीसगढ़ में चुनाव में हार को लेकर कांग्रेस का मंथन शूरू, पढ़ें पूरी खबर…

लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में 10 -1 से हुयी पराजय को लेकर कांग्रेस विचार मंथन करने जा रही है। इसी को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरप्पा मोइली का स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर आगमन हुआ जहां प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज ने स्वागत किया।

राजीव भवन में बैठक में वीरप्पा मोइली ने कहा कि हरेक लोकसभा वार समीक्षा होगी। हर लोकसभा के अंदर आने वाले विधायक, पूर्व विधायक, प्रत्याशी, जिला अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष सभी से कमेटी फीडबैक लेगी। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए आए हैं। आगामी चुनाव में कांग्रेस का परफॉर्मेस अच्छा रहेगा, जो खामियां होंगी उसे दूर करेंगे। आज महासमुंद और रायपुर लोकसभा की समीक्षा करेंगे। बड़े नेताओं के साथ अलग से बैठक होगी। इसमें पार्टी के नेता सचिन पायलट भी मौजूद रहेंगे। 

मोइली ने कहा कि बैठक के बाद एआईसीसी को रिपोर्ट सौंपेंगे, फिर बड़े नेता निर्णय करेंगे। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था, क्योंकि छत्तीसगढ़ में कई बेहतरीन लीडरशिप है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस कहां गलत हुई है, इसका भी पता लगाएंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker