भिलाई स्टील प्लांट के पास दो गुटों में हुई झड़प, बदमाशों ने कई राउंड किया फायर, 2 जख्मी

दुर्ग जिले में देर रात पुरानी रंजिश को लेकर गोली चली है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। यह गोलीबारी पुलिस कंट्रोल रूम से कुछ ही दूरी पर चली है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश को लेकर जमकर विवाद हुआ है।  इस दौरान बदमाश ने पिस्टल से फायरिंग किया है। वहीं गोली लगने से दो लोग घायल भी हो गए है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए हैं। वहीं दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिन्हें अब रायपुर रिफर कर दिया गया है। पूरा मामला भिलाई नगर थाना के ग्लोब चौक का बताया जा‌ रहा है। 

मंगलवार देर रात आदित्य, सुनील एवं रमनदीप अपने बाइक से आपस में गाली गलौज करते हुए जा रहे थे। तीनों युवक सरगुजा जिले विश्रामपुर निवासी बताए जा रहे हैं। तीनों युवकों के पीछे बदमाश अमित जोश अपनी बाइक से उनके पीछे-पीछे पहुंचा‌ और उनसे विवाद करने लगा। इसके बाद आदित्य, सुनील बाइक से उतार गए। इस दौरान अमित जोश ने अपने जेब से पिस्टल निकाली और फायरिंग कर दी। इस फायरिंग से आदित्य और सुनील को गोली लगी, जिससे वे दोनों घायल हो गए। घायलों को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। 

पुलिस इस पूरे मामले पर सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ अमित जोश की पतासाजी कर रही है। आरोपी अमित जोश पुराना शातिर अपराधी है, जो कि पांच दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भिलाई शहर सुखनंदन राठौर ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से गोली चलाने वाले आरोपियों की पहचान की जा रही है। आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने की बात कही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker