रील बनाने के चक्कर में लड़की को बिल्डिंग से लटकाया, वायरल वीडियो पर लोगों ने दी तीखी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर रील्स (Reels) बनाने की खुमारी में लोग पागलपन की चरम सीमा पर पहुंच जा रहे हैं। दरअसल हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप यही कहेंगे कि यह सरासर पागलपन ही है। आज कल युवा वीडियो बनाने के जोश में अपनी जान तक दाव पर लगा दे रहे हैं। ऐसा करने के लिए युवा अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। वायरल वीडियो की बात करें तो वीडियो बनाने के लिए चंद दोस्त पागलपन की हदें पार कर रहे हैं। यह वीडियो पुणे का बताया जा रहा है।

यह घटना पुणे के जंबुल वाडी स्वामी नारायण मंदिर के पास हुई। वीडियो में एक युवती और दो अन्य युवक एक इमारत की छत पर चढ़ गए। एक के हाथ में कैमरा है और दूसरा बिल्डिंग की छत पर लेटा हुआ है और युवती के हाथ को पकड़ रखा था। वीडियो में युवती छत से लड़की हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरानी जाहिर कर रहे हैं।

जैसे ही यह वीडियो ऑनलाइन सामने आया, इस मूर्खतापूर्ण प्रयास को लेकर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक यूजर ने कहा कि इस लापरवाही के कारण लड़की की जान जा सकती थी। दूसरे इंटरनेट यूजर ने इस वीडियो की निंदा करते हुए कहा, “भगवान जाने कि आज कल के युवाओं के साथ क्या गलत हो रहा है…” वहीं कई लोगों ने इसे पागलपन करार दिया और पुलिस से इस रील के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker