बिहार: पोखर में जहरीला पदार्थ डालने का आरोप, पांच क्विंटल मछली मरने से भारी नुकसान

लोदीपुर थानाक्षेत्र के चमरिया पोखर में जहरीला पदार्थ डाल कर पांच क्विंटल मछली मार डालने का आरोप छोटे लाल मंडल ने लगाते हुए लोदीपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। दर्ज शिकायत में चंदन मंडल, तिरंगा मंडल और इंद्रदेव मंडल को आरोपित बनाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

अबतक पुलिस की कार्रवाई नहीं होने पर शिकायतकर्ता ने रेंज डीआइजी विवेकानंद को आदेन देकर मामले में त्वरित कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। शिकायतकर्ता ने कहा है कि आरोपितों ने उन्हें और उनके परिवार के लोगों की हत्या कर देने की भी धमकी दे चुके हैं। 

शराब तस्कर दोषी करार 

आबकारी मामले के विशेष न्यायाधीश द्वितीय ने शराब तस्करी से जुड़े एक केस की सुनवाई पूरी करते हुए शराब तस्कर अमजद खान को दोषी करार दिया है। सजा बिंदु पर सुनवाई के लिए विशेष न्यायालय ने 20 जून 2024 की तिथि तय कर दी है। सरकार की तरफ से विशेष लोक अभियोजक भोला कुमार मंडल ने बहस में भाग लिया। मालूम हो कि सन्हौला थानाक्षेत्र स्थित चेक पोस्ट पर वाहनों की चेकिंग के दौरान भुड़िया मोड़ के पास 40 लीटर देसी शराब के साथ 27 फरवरी 2023 को अमजद को गिरफ्तार कर लिया गया था। मोटरसाइकिल पर 20-20 लीटर के दो डब्बे बंधे मिले थे। 

प्रेमी संग भागी तीन बच्चों की अम्मा 

तातारपुर थानाक्षेत्र के सराय रोड में रहने वाली तीन बच्चों की अम्मा अपने पुराने प्रेमी के साथ भाग निकली। घटना की बाबत तातारपुर थाने महिला के पति ने केस दर्ज कराते हुए अज्ञात मोबाइल नंबर धारक को आरोपित बनाया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker