नाबालिग को अमृतसर से भगा कर उत्तराखंड लाया का युवक, घर में किया दुष्‍कर्म, हुआ गिरफ्तार

अमृतसर (पंजाब) से भगा कर लाई गई किशोरी से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार किया है।

सतपुली थाना प्रभारी दीपक तिवारी ने बताया कि द हंस फाउंडेशन हास्पीटल से जानकारी मिली कि चिकित्सालय में एक 13 वर्षीय किशोरी आई है। किशोरी का कहना है कि प्रखंड थलीसैण के अंतर्गत भरपूर बड़ा (कसानी) निवासी पंकज रावत शादी का झांसा देकर उसे अमृतसर से अपने गांव लेकर आया।

किशोरी का आरोप था कि पंकज ने अपने घर में उससे दुष्कर्म किया। बताया कि पीड़िता का स्वास्थ्य खराब है। पुलिस ने चाइल्ड वेलफेयर कमेटी पौड़ी को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने पंकज के खिलाफ मामला दर्ज किया व मामले की जांच उपनिरीक्षक लक्ष्मी जोशी को सौंप दी। बताया कि पंकज सिंह रावत को बांघाट रोड सतपुली से गिरफ्तार किया है।

तंत्र मंत्र से अपने बस में करके करने लगा ब्लैकमेल, मुकदमा दर्ज

काशीपुर : बीमार होने पर इलाज के लिए तांत्रिक का सहारा लेना एक युवक को भारी पड़ गया। तांत्रिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल कर उससे रकम ऐठनी शुरू कर दी। ठगी का एहसास होने पर पीड़ित को वह लोगों ने पुलिस अधिकारी बनकर परेशान करना शुरू कर दिया।

तंग आकर पीड़ित ने न्यायालय को प्रार्थना पत्र सौंपकर कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर तांत्रिक समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। ग्राम धीमरखेड़ा निवासी नजर हुसैन पुत्र नवी हुसैन ने न्यायालय को दिये प्रार्थना पत्र में कहा कि फेसबुक के विज्ञापन के माध्यम से एक तांत्रिक के मोबाइल नंबर पर संपर्क किया। वह उसकी मुंह बोली बहन को काफी समय से बीमार होने की बात कही तब तांत्रिक ने बताया कि हम ऊपरी हवा और तंत्र मंत्र का इलाज करते हैं।

तांत्रिक ने आधार कार्ड और डिटेल भेजने की बाह कही। डिटेल भेजने के बाद तांत्रिक ने कहा कि तुम सबके ऊपर ऊपरी हवाओं का साया है। तुम्हारा इलाज यहीं से बैठे-बैठे तुम्हारी डिटेल से कर दूंगा और इलाज में होने वाला खर्चा भेज दो यह खर्चा केवल एक बार भेजना है। उसकी बातों पर विश्वास कर उसने 2 नवंबर 2023 को 3500 रुपये भेज दिए, उसके बाद तांत्रिक ने फोन करके 2500 व इसके बाद 500 रुपये मांगवाए। बाद में तांत्रिक ने इलाज के लिए बकरे की भेंट मांगी।

पीड़ित द्वारा बकरा देने में अस्मर्थ जताने पर तांत्रिक ने गाली गलौज करते हुए बड़े-बड़े राजनीतिक नेताओं और अफसरों से संबंध होने का धमकी दिया। घर से उठवाने की धमकी दी। आरोपित है कि तांत्रिक ने दूसरे नंबर से एक पुलिस अफसर बनकर कान कर 50 हजार रुपये की मांग की। पैसा नहीं देने पर 376 के केस में फंसाने की धमकी दी। इसकी शिकायत पुलिस से की, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई।

पीड़ित ने कोर्ट का सहारा लिया। आइटीआइ थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवीन सिंह कोश्यारी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने तांत्रिक उसके साथी सतीश रावत व धीरज कुमार सक्सेना व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker