लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद शरद पवार ने CM एकनाथ शिंदे को लिखी चिट्ठी, जानिए क्या कहा…

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (सपा) के प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को पत्र लिखकर राज्य में सूखे की स्थिति पर चिंता जाहिर की है। उन्होंने  पुणे जिले की पुरंदर, बारामती, इंदापुर और दौंड तहसील में सूखे जैसी स्थिति से निपटने के लिए एक बैठक बुलाने की मांग की है।

शरद पवार ने सीएम एकनाथ शिंदे को लिखी चिट्ठी 

पवार ने पत्र को सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर भी साझा किया। उन्होंने पत्र में लिखा,” राज्य सरकार ने सूखे जैसी स्थिति को कम करने के लिए क्षेत्र में सिंचाई योजनाएं शुरू की थीं, लेकिन जब उन्होंने कुछ जगहों का दौरा किया था तो उन्होंने पाया कि योजनाओं के कार्यान्वयन में समस्याएं आ रही है।”

शरद पवार ने मंत्रियों की बैठक बुलाने की मांग की

एनसीपी (शरद गुट) के नेता ने पत्र में लिखा,”पुणे जिले के उपर्युक्त तालुकाओं में पारंपरिक सूखे की स्थिति को दूर करने के लिए स्थायी उपाय करने की आवश्यकता है। इसके लिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप अपने नेतृत्व में और दोनों उपमुख्यमंत्रियों की उपस्थिति में मुंबई में एक बैठक आयोजित करें।  मृदा और जल संरक्षण मंत्री और जल आपूर्ति मंत्री भी बैठक में मौजूद रहें।”

पूर्व सीएम शरद पवार ने पिछले सप्ताह बारामती लोकसभा  क्षेत्र के कई सूखाग्रस्त गांवों का दौरा किया और किसानों से बातचीत की, उनकी पार्टी के पदाधिकारियों ने कहा कि वह मंगलवार, बुधवार और गुरुवार को और गांवों का दौरा करेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker