छत्तीसगढ़ में पति ने की धारदार हथियार से पत्नी की हत्या, फिर फांसी लगाकर की आत्महत्या

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां देर रात पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद खुद को फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। वही जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अपराध दर्ज करने के बाद मामले की जांच में जुड़ गई है। 

यह मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के उतई थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां घटना की जानकारी मिलने के बाद पाटन डीएसपी आशीष बंछोर और उतई थाना प्रभारी मनीष शर्मा मौके पर पहुंच चुके हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्ग के खोपली गांव में रहने वाले हेंगल बंजारे ने पहले अपनी पत्नी दसोदा बंजारे की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और फिर खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। बताया जा रहा है कि पूरे कांड को हेंगल बंजारे ने अपने खेत के स्टोर रूम में लगभग रात के 11 बजे अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक मरने से पहले पति ने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया था। वहीं 3 घंटे की कड़ी‌ मशक्कत के बाद दरवाजे को तोड़ा गया तब जाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। वहीं पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सुबह 7 बजे हेंगल बंजारे और उसकी पत्नी खेत गए हुए थे। जिसके बाद सुबह 10 बजे तक बच्चों के साथ व खेत में काम कर रहे थे। वही हेंगल बंजारे ने इसके बाद इस घटना को अंजाम दिया है। इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। आखिरकार मृतक ने इतना घातक कदम किस लिए उठाया और फांसी के फंदे पर क्यों? झूला इसकी जांच की जा रही है। वहीं घटना की जांच करने के लिए फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है।‌

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker