बिहार: स्कूल कैंपस में युवक का शव मिलने से मची सनसनी, हत्या कर झूले से लटकाई लाश

सासाराम के नौहट्टा थाना इलाके में हत्या की सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया है। जब स्कूल कैंपस में एक युवक का शव झूले से लटका हुआ मिला। जिसके बाद सुबह होने पर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खौफनाक तरीके से की गई हत्या की इस घटना से इलाके में दहशत है।

मृतक की पहचान उपेंद्र पासवान के तौर पर हुई है। और जो दारानगर पीढापाठ इलाके का रहने वाला है। और जिसके पिता गंभीर बीमरी से पीड़ित हैं। और बेड रेस्ट पर हैं। हाल ही में दारानगर के सरपंच रामप्रवेश पासवान उपेंद्र को एक लूना खरीदकर दी थी। जिससे वो बालू खनन करके गांव में बेचता था। और बोरबेल मिस्त्री के साथ काम भी करता था।

जिस स्कूल कैंपस में उपेंद्र को मारकर झूले से टांगा गया। वो दारानगर क्षेत्र में ही है। हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि किस मकसद से उपेंद्र की हत्या की गई। क्या उसकी किसी से रंजिश थी, या फिर पैसों का विवाद था। या फिर खनन माफिया के लोगों से उनका कोई विवाद था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। और जल्द खुलासा करने का दावा कर रही है। वहीं गांव में इस हत्याकांड की चर्चा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker