हरिद्वार में प्रेम प्रसंग के मामले में खूनी संघर्ष, दो पक्षों के बीच लाठी डंडे और धारदार हथियारों से हमला

पथरी क्षेत्र के बुक्कनपुर गांव में प्रेम प्रसंग से जुड़ी पुरानी रंजिश में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों तरफ से लाठी डंडे और धारदार हथियारों से हमला हुआ। फायरिंग की बात भी सामने आ रही है। घटना में ग्राम प्रधान समेत कई लोग घायल हो गए। हालांकि, किसी भी पक्ष की ओर से अभी पुलिस को लिखित तहरीर नहीं मिली है।

पथरी क्षेत्र के बुक्कनपुर गांव में एक युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग का मामला चल आ रहा था। कुछ दिन पहले दोनों के परिवार वालों को इसकी जानकारी हुई तो युवती के स्वजनों ने एतराज जताया। इसके बाद पंचायत में आपसी सहमति के आधार पर दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। लेकिन अंदरूनी तौर पर रंजिश चली आ रही थी। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में पहले कहासुनी हुई और फिर दोनों पक्ष लाठी डंडे और धारदार हथियार लेकर आमने-सामने आ गए।

दोनों तरफ से हमले में ग्राम प्रधान सुशील कुमार समेत छह से अधिक लोग घायल हो गए। दोनों तरफ से फायरिंग की बात भी सामने आई है। ग्रामीणों की सूचना पर चेतक पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा शांत कराया। सीओ लक्सर निहारिका सेमवाल ने बताया कि दोनों पक्ष के घायल उपचार करा रहे हैं। फिलहाल किसी भी पक्ष की ओर से लिखित शिकायत नहीं आई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker