फ्री-फायर मोबाइल गेम की लत में पैसे हारने के बाद 12वीं के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मोबाइल गेम के लत में बच्चे इतने खो चुके हैं कि इसमें पैसे खर्च कर और गेम में पैसे लगाकर जीत हार के सौदे भी कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से सामने आया है। जहां एक बच्चे ने फ्री-फायर मोबाइल गेम की लत में पैसे हारने के बाद मौत को गले लगा लिया है। बताया जा रहा है कि घर वालों के डांट के डर से बच्चे ने फांसी के फंदे से झूलकर आत्महत्या कर लिया है। 

यह पूरा मामला छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले का बताया जा रहा है जहां मोबाइल गेमिंग की लत के चक्कर में एक बच्चे जांन दे दी है।  गेम में पैसे हारने पर डांट पड़ने के डर से लड़के ने घर में ही आत्महत्या कर ली है। वहीं इस घटना की सूचनी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। 

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के कलिया बनखेता गांव का बताया जा रहा है। जहां कक्षा 12वीं में पढ़ने वाले छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घर वालों के मुताबिक छात्र मोबाइल में फ्री फायर गेम खेलता था और उसमें पैसे लगया करता था। परिवार के मुताबिक वह गेम में पैसा हार गया और घर वालों की डर से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। 

पुलिस के मुताबिक छात्र पहले भी गेम में अपने रिश्तेदारों से पैसा लेकर हार चुका था। बार-बार हारने के कारण उसने अपने परिवार वालों के डर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना में मृतक छात्र का नाम सुमित लकड़ा बताया जा रहा है। उसकी उम्र 18 वर्ष थी। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है। वहीं मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker