पूर्व सीएम बघेल ने पीएम मोदी पर कसा तंज, जानिए क्या कहा…

देश में एनडीए गठबंधन की सरकार और नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मोदी और गठबंधन की सरकार को लेकर जमकर तंज कसा है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि अब अपने ही बोझ तले मोदी की गठबंधन सरकार दब गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब पीएम मोदी के साथ उनके गठबंधन के साथियों का भी फोटो इस सरकार को लगाना होगा। 

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने देश में मोदी की सरकार आने के बाद अब मोदी की गारंटी को लेकर कई तरह की बातें की है। भूपेश बघेल ने कहा है कि देश में ना मोदी की सरकार है और ना ही मोदी की गारंटी की सरकार। पूर्व सीएम बघेल ने पत्रकारों से चर्चा में यह कहा कि पहले सिर्फ एक फोटो नरेंद्र मोदी का लगा करता था। लेकिन अब मजबूरी में अपने गठबंधन के साथियों की फोटो भी लगाना जरूरी हो जाएगा। बघेल ने कहा कि यह सब पीएम मोदी की फितरत में नहीं है, इसलिए यह सरकार अपने ही बोझ के तले दब कर रह जाएगी। बघेल ने कहा कि गठबंधन की सरकार में बहुत सारे मसले ऐसे भी हैं, जिन्हें हर कोई स्वीकार नहीं करेगा। बघेल ने कहा कि जैसे कि अजित पवार गुट ने स्वतंत्र प्रभार लेने से मना कर दिया है। वहीं जेडीयू ने अग्निवीर योजना की बात कही है। इसके अलावा टीडीपी के चंद्रबाबू नायडू हज जाने वालों को एक लाख देने की बात कर रहे हैं।

इसके अलावा छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने जो हमें जनादेश दिया है वह हमें स्वीकार है। बघेल ने कहा कि लोकसभा के चुनाव में हम अच्छे से लड़े हैं हमारा वोट परसेंटेज का अंतर कुछ ज्यादा नहीं है। भूपेश बघेल ने कहा कि अब हमें मिलजुल कर काम करने की जरूरत है। चुनाव में हार की मुख्य वजह क्या रही है, इसकी पार्टी बैठकर समीक्षा करेगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker