थप्पड़ कांड के बाद कंगना रनौत की पार्लियामेंट की तस्वीरें हुई वायरल, यूजर्स ने दिया रिएक्शन

कंगना रनौत इस वक्त थप्पड़ कांड को लेकर पूरे देश में चर्चा का विषय हैं। चंदीगढ़ एयरपोर्ट पर उन्हें मारे गए थप्पड़ की सोशल मीडिया पर चर्चा तेज है। किसी ने एक्ट्रेस और सांसद कंगना के समर्थन में बात रखी है, तो कोई उन्हें थप्पड़ मारने वाली CISF कॉन्सटेबल के सपोर्ट में आया है। थप्पड़ कांड की गहमागहमी के बीच कंगना रनौत की दिल्ली पार्लियामेंट से कुछ तस्वीरें सामने आई है।

थप्पड़ कांड के बीच इस बात को लेकर चर्चा में कंगना

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट (Mandi Lok Sabha Election Result) से सांसद कंगना रनौत के साथ 6 जून को चंदीगढ़ एयरपोर्ट थप्पड़ कांड हुआ। उन्हें सीआईएसएफ कॉन्सटेबल कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मारा। इस हादसे की सोशल मीडिया पर हर ओर चर्चा है। इस बीच कंगना की नई दिल्ली के पार्लियामेंट से कुछ तस्वीरें फैंस के बीच छाई हुई हैं। एक सांसद के रूप में उन्हें देख फैंस ने अलग-अलग कमेंट्स किए हैं।  

कंगना के चेहरे पर स्माइल

विरल भयानी की तरफ से कंगना की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। एक्ट्रेस और सांसद कंगना व्हाइट साड़ी और ब्लैक गॉगल्स में नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर स्माइल और कॉन्फिडेंस साफ नजर आ रहा है।

बता दें कि इसके पहले कंगना ने संसद के आईडी कार्ड की फोटो शेयर की थी। इस थप्पड़ कांड के बीच कंगना अपनी नई राजनीतिक जर्नी का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं।

फैंस ने कही ये बात

कंगना की नई तस्वीरें देख फैंस ने उनकी तारीफ की है। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘कोई कुछ भी कहे, कंगना ने अच्छा परफॉर्म किया।’ एक ने कमेंट किया, ‘ये कैबिनेट मिनिस्टर होंगी।’

एक अन्य ने लिखा, ‘खूबसूरत लेकिन सिंपल।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker