पुलिस अधिकारी की गर्दन पर चलाया गया तेजधार हथियार, हादसे के पीछे नक्सलियों का हो सकता है हाथ…

छत्तीसगढ़ में आए दिन नक्सली हमला करते रहते हैं। इस बीच वहां के सुकमा जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। इस दौरान छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के एक गांव में अज्ञात व्यक्तियों ने एक पुलिस हेड कांस्टेबल की हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी ने इस घटना की जानकारी दी है। उन्होंने कहा, हमले के तौर-तरीके से पता चलता है कि नक्सलियों की एक छोटी टीम ने इस घटना को अंजाम दिया है।

यह घटना गादीरास गांव में बीते रविवार की रात की है। मृतक की पहचान हेड कांस्टेबल सोडी लक्ष्मण के रूप में हुई, जो वहां आयोजित एक हमले में घूमने गया था। अज्ञात लोगों ने उसकी गर्दन पर तेजधार हथियार से हमला किया। इस दौरान सिपाही की मौके पर मौत हो गई। एक अधिकारी से मिली सूचना मिलने के बाद गादीरास पुलिस थाने की एक टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने कहा हमलावरों का पता लगाने के प्रयास जारी हैं।

युवक पर चाकू से किया गया था हमला

वहीं इससे पहले राजधानी रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र के कौशल्या विहार से भी एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी। इस दौरान मार्निंग वाक पर निकले युवक पर चाकू से हमला किया गया और इसके बाद उसका फोन लूटा गया। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शख्स का नाम तेजकुमार डड़सेना और उम्र 20 साल बताई जा रही है। बता दें कि जब वो सुबह घर के पास टहल रहा था, तभी बाइक से चेहरा बांध कर आए दो बदमाशों ने उसका मोबाइल छीनने का प्रयास किया। जब पीड़ित शख्स ने विरोध किया तो उसके बाद उस पर चाकू से हमला कर दिया गया। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker