बिहार: पत्नी से मामूली से विवाद के बाद पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

पति पत्नी का रिश्ता विश्वास का होता है। एक दूसरे की सुख सुविधा कि चिंता करना ही रिश्ते की पूंजी होती है। बिहार के नवादा में एक पति ने पत्नी से मामूली से विवाद के बाद ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया कि परिवार में कोहराम मच गया है। सिर में तेल लगाने से पत्नी के इनकार करने पर पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के बिहटा गांव की है। इलाके के लोग भी हैरान और सन्न हैं।

मृतक व्यक्ति की पहचान बिहटा गांव निवासी लक्ष्मण चौहान उर्फ लच्छू चौहान के रूप में किया गया है। इस दुखद घटना से पत्नी समेत पूरे परिवार का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। पत्नी पछतावा कर रही है कि आखिर पति की बात क्यों नहीं मानी। गांव के लोग उसे समझाने में लगे हैं कि पति तो चला गया अब अपने परिवार को बचा ले। गांव में भी माहौल गमगीन है।

मृतक लक्षमण चौहान के के भाई छोटेलाल चौहान ने बताया कि किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ था। रविवार क़ो उनकी भाभी शिवचर्चा में  गयी हुई थी। रात्रि में उनके पति ने कहा मैं थका हूँ ,थोड़ा सिर में तेल लगा दो। पत्नी ने थके होने की बात कही। जब पतिन ने फिर से कहा तो पत्नी गुस्से में आ गई और लड़ाई -झगड़ा करने लग गयी। पति वहां से निकल गया और अपने घर में सो गया। रात में ही लक्षमण चौहान ने फांसी लाकर आत्महत्या कर ली। सुबह कमरे में फंदे से लटकती उसकी लाश देखकर घर में कोहराम मच गया।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस ने शव क़ो कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस कार्रवाई में जुटी है। गांव में चर्चा का दौर जारी है। लोग गई तरह की बातें कर रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker