अनंत-राधिका के इटली में प्री-वेडिंग में परफॉर्म करने के लिए शकीरा ने वसूली मोटी रकम, जानिए…

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के परिवार में एक बार फिर से खुशियों का माहौल है। जल्द ही अंबानी परिवार में छोटी बहू का स्वागत होने वाला है। गुजरात के जामनगर के बाद अब मुकेश के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग इटली में होने जा रहा है। दोनों कपल अपने इटली में होने वाले प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस बार भी राधिका और अनंत के प्री-वेडिंग में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की कई बड़ी हस्तियां शिरकत करेंगे। अनंत और राधिका 12 जुलाई को मुंबई में शादी करने जा रहे हैं। ऐसे में अब खबर आ रही है कि इस दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में शकीरा भी परफॉर्म करने वाली हैं। लेकिन इसके लिए उन्होंने काफी मोटी रकम चार्ज की है।  

प्री-वेडिंग परफॉर्मेंस के लिए मोटी रकम चार्ज करेंगी शकीरा

डीएनए की एक रिपोर्ट में नवभारत टाइम्स के एक लेख का हवाला दिया गया है, जिसमें शकीरा के परफॉर्म करने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि  ‘वाका वाका’ सिंगर शकीरा प्री-वेडिंग पार्टी के दौरान लक्जरी फ्रेंच क्रूज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देंगी। इतना ही नहीं, TV9 हिंदी के मुताबिक, शकीरा आम तौर पर निजी कार्यक्रमों में परफॉर्म करने के लिए 10-15 करोड़ रुपए लेती हैं। बता दें कि आज दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन का सेंकेंड डे है। फिलहाल अभी तक इस पार्टी की कोई तस्वीर और वीडियो सामने नहीं आए हैं। फैंस को प्री-वेडिंग की फोटोज और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार है। पिछली बार रिहाना ने फंक्शन में चार चांद लगया था।

शकीरा ने जीता  ‘लैटिन म्यूजिक की रानी’ का खिताब

आपको बता दें कि शकीरा ने अपने करियर के तीन दशकों में अपने बेहतरीन ट्रैक के लिए ‘लैटिन म्यूजिक की रानी’ का खिताब हासिल किया है। वह ‘हिप्स डोंट लाइ’, ‘कैन’टी रिमेंबर टू फॉरगेट यू’, ‘लोका’, ‘व्हेन एवर व्हेयर एवर’, ‘वाका वाका’, ‘ब्यूटीफुल लायर’, ‘शी वुल्फ’, ‘ला टोर्टुरा’ और कई अन्य जैसे ब्लॉकबस्टर हिट ट्रैक के लिए जानी जाती हैं। वहीं हाल ही में यानी 22 मार्च को शकीरा ने अपना 12वां स्टूडियो एल्बम ‘लास मुजेरेस या नो लोरन’ रिलीज किया। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker