‘मुंज्या’ का पहला गाना ‘तरस’ हुआ रिलीज, देंखे वीडियो…

रोमांस, एक्शन, थ्रिलर के साथ-साथ लोगों को हॉरर मूवी भी काफी पसंद आती है। इसी साल रिलीज हुई अजय देवगन और आर माधवन स्टारर सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ को लोगों ने काफी प्यार दिया और यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। अब इसके बाद एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘मुंज्या’ बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है।

आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी इस मूवी का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अब मेकर्स ने इसकी एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए फिल्म का पहला गाना ‘तरस’ जारी कर दिया है, जिसमें शरवरी वाघ जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं।

इस सिंगर ने दी गाने को आवाज

‘मुंज्या’ का तरस गाना सोमवार को जारी कर दिया गया है। इस गाने में लोगों को शरवरी वाघ का बेहतरीन डांस देखने को मिल रहा है, जो उन्हें काफी पसंद भी आ रहा है। हॉरर फिल्म के पहले गाने में जैस्मीन सैंडलस और सचिन जिगर ने अपनी आवाज दी है। वहीं, इसके लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। बता दें कि शरवरी 4 साल पहले फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में दिखाई दी थीं। इसके बाद अब वह किसी मूवी में नजर आ रही हैं।

गाने पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

‘स्त्री’ फिल्म के निर्माता ‘मुंज्या’ लेकर आ रहे हैं। अब ‘तरस’ गाने पर फैंस ने रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि न्यू दिवा क्लब में शामिल हो गई हैं। दूसरे यूजर ने लिखा शरवरी तुमने कमाल कर दिया लड़की। तीसरे यूजर ने लिखा कि लंबे समय बाद आपको देखकर अच्छा लगा।

कब रिलीज होगी फिल्म

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें, तो इसमें शरवरी वाघ के साथ मोना सिंह, अभय वर्मा, और सत्यराज समेत कई स्टार्स दिखाई देने वाले हैं। यह मूवी आने वाली 7 जून को थिएटर्स में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker