झगड़े रहे मासूम बहन-भाई को डराने के महिला ने खाया कीटनाशक, इलाज के दौरान मौत

यूपी के बदायूं से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां आपस में झगड़े रहे मासूम बहन-भाई को डराने के लिए बुधवार दोपहर को एक महिला ने घर में रखा कीटनाशक खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में परिजनों ने उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां गुरुवार देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के सोथा चौकी के मोहल्ला भंडार कुआं का है। रेहान की वाटर बॉक्स रोड पर खराद की दुकान है। इसके चलते वह सुबह ही घर से दुकान पर निकल जाते हैं। 22 मई को रेहान दुकान पर चला गया था। दोपहर में पता चला कि उनकी 38 साल पत्नी नसरीन की हालत बिगड़ गई है। आनन-फानन में घर पहुंचा और पत्नी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टर ने बताया कि महिला ने जहरीला पदार्थ खाया। महिला की हालत नाजुक देख डॉक्टर ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। 

रेहान ने जब बीवी ने जहरीला पदार्थ खाने का कारण पूछा तो उसने बताया कि बच्चे आपस में झगड़ रहे थे। बच्चों ने अपनी किताबें भी फाड़ दी थी। समझाने पर भी जब बच्चे नहीं मान रहे थे। तो उन्हें डराने के लिए घर में रखे कीटनाशक खालिया। वह बच्चों को डरा रही थी, लेकिन उनकी हालत बिगड़ गई। गुरुवार देर रात नसरीन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस मामले सदर कोतवाल विजेंद्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम मेडिकल कालेज में नसरीन की इलाज के दौरान मौत हो गई। मेडिकल कॉलेज से सूचना आने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई गई है। किसी प्रकार का कोई आरोप प्रत्यारोप नहीं है।

नसरीन ने रेहान से की थी दूसरी शादी

नसरीन ने रेहान से करीब 12 साल पहले दूसरी शादी की थी। नसरीन के पहले पति ने उन्हें छोड़ दिया था। रेहान से नसरीन को दो बेटी और एक बेटा है। परिजनों ने बताया कि बुधवार दोपहर को 11 साल की बेटी उमामा और सात साल की छोटी बेटी सनोबिया के बीच झगड़ा हो रहा था। इस दौरान उनका चार साल का बेटा हुसैन सो रहा था। बेटे को सोता देख नसरीन ने दोनों बेटियों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों मासूम होने के चलते नहीं मानी। इस पर दोनों बेटियों को डराने के मकसद से नसरीन ने कीटनाशक खा ली।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker