‘श्रीकांत तिवारी’ की टेंशन हुई खत्म, ‘द फैमिली 3’ से स्टार एक्टर का कटा पत्ता

मनोज बाजपेयी स्टारर द फैमिली मैन वेब सीरीज इंडिया की पॉपुलर सीरीज में से एक मानी जाती है। अपने दो सीजन में इस वेब सीरीज ने फैंस के दिलों पर अपनी गहरी छाप छोड़ी है और श्रीकांत तिवारी के किरदार में मनोज हर किसी के फेवरेट बने हैं। द फैमिली मैन 3 को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है। 

लेकिन अब जो खबर आ रही है वो काफी हैरान करने वाली है। क्योंकि द फैमिली मैन सीजन 3 में स्टार एक्टर शरद केलकर नहीं नजर आने वाले हैं। इस मामले का खुलासा खुद शरद ने किया है। 

द फैमिली मैन 3 का हिस्सा नहीं शरद केलकर

निर्देशक राज एंड डीके की दै फैमिली मैन वेब सीरीज में अभिनेता शरद केलकर ने अरविंद की भूमिका अदा किया है, जो श्रीकांत तिवारी की वाइफ सुचित्रा तिवारी (प्रियामणि) का बेस्ट फ्रेंड होता है। इसको लेकर श्रीकांत को अरविंद से काफी जलन होती थी। लेकिन अब सीजन 3 में उनकी ये टेंशन खत्म हो गई है।

दरअसल इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में शरद केलकर ने इस बात की पुष्टि की है अब वह द फैमिली मैन वेब सीरीज का हिस्सा नहीं हैं और आने वाले सीजन में भी वह नजर नहीं आएंगे। तीसरे सीजन को लेकर मेरा पास कोई सूचना नहीं आई और इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोल सकता है। मुझे लगता है कि अब उन्हें एक नया कलेश करवाने वाला बंदा तलाश लेंगे। 

इस तरह शरद ने ये साफ कर दिया है कि द फैमिली मैन 3 में उनकी कास्टिंग नहीं हुई है। ऐसे में अब ये कहा जा सकता है की तीसरे सीजन में उनकी कमी फैंस को खलने वाली है। 

श्रीकांत में शरद ने किया कमाल

हाल ही में रिलीज हुई राजकुमार राव स्टारर फिल्म श्रीकांत में शरद केलकर ने उनके बिजनेस पार्टनर रवि के किरदार को निभाया है। अपने दमदार अभिनय की छाप एक बार फिर से शरद ने बड़े पर्दे पर बखूबी छोड़ी है और हर कोई उनकी सराहना कर रहा है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker