बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने बेटे को दिया जन्म, जानिए नाम….

यामी गौतम (Yami Gautam) कुछ दिनों पहले फिल्म आर्टिकल 370 में नजर आई थीं। फिल्म के प्रमोशन में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के लिए खूब ध्यान खींचा था। वहीं, अब यामी गौतम ने अपने घर नन्हे मेहमान का स्वागत किया है। एक्ट्रेस ने फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है।

यामी गौतम और आदित्य धर (Aditya Dhar) माता- पिता बन गए हैं। ये कपल का पहला बच्चा है। ऐसे में दोनों बेहद खुश और भावुक हैं।

यामी गौतम ने बेटे को दिया जन्म

यामी गौतम (Yami Gautam Baby Boy) ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर मां बनने की खुशखबरी दी है। एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक बेटे की मां बनी हैं, जिसे उन्होंने अक्षय तृतीया के शुभ दिन पर यानी 10 मई को जन्म दिया है। इसके साथ ही यामी गौतम ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा कर दिया है।

खास है यामी के बेटे का नाम

यामी गौतम और आदित्य धर ने अपने बेटे का नाम ‘वेदाविद’ रखा है। कपल ने प्रेग्नेंसी पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में कहा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन  हमारी जिंदगी में आ सका।”

पैरंटहुड के खूबसूरत सफर पर यामी

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “अब हम हम माता-पिता बनने के इस खूबसूरत सफर पर निकल गए हैं और हम अपने बेटे के उज्ज्वल भविष्य की आशा करते हैं। हमें उम्मीद है कि हमारा बेटा हमारे पूरे परिवार के साथ-साथ हमारे प्यारे देश के लिए भी गौरव का प्रतीक बनेगा।” 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker