सर्जिकल स्ट्राइक पर CM रेवंत रेड्डी के बयान पर सियासी घमासान, भाजपा ने किया पलटवार

तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने मोदी सरकार ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक पर ही सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने कहा, “सर्जिकल स्ट्राइक हुआ भी या नहीं हुआ, हमें नहीं पता है। किसी को इस बारे में नहीं पता है।” कांग्रेस नेता के इस बयान पर भाजपा नेता ने पलटवार किया है।

रेवंत रेड्डी पर भाजपा नेता ने साधा निशाना

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा,”अब यह साफ हो गया है कि ये महज संयोग नहीं बल्कि सोचा-समझा प्रयोग है, जिस तरह से कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान और आतंकवाद के पक्ष में स्टैंड ले रही है और उन्हें क्लीन चिट दे रही है।

तेलंगाना के सीएम न सिर्फ पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तान को क्लीन चेट दे रहे हैं बल्कि वो सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े कर रहे हैं। सेना के मनोबल पर खड़ा करना। कांग्रेस नेता आतंकवाद के लिए सेना को कठघरे में खड़ी कर रही है। ये कांग्रेस पार्टी की नियत है।

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर मोदी सरकार पर उठाए सवाल

रेवंत रेड्डी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए पुलवामा आतंकी हमले पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि  सुरक्षा चूक (इंटेलिजेंस फेलियर) की वजह से पुलवामा हमले हुए। वहीं, इसके बाद बीजेपी ने सर्जिकल स्ट्राइक का फायदा उठाया था। 

दिग्विजय सिंह ने भी सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाए थे सवाल

बता दें कि रेवंत रेड्डी से पहले मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े किए थे। वहीं, कई विपक्षी नेताओं ने मोदी सरकार से सर्जिकल स्ट्राइक से जुड़े सबूतों को पेश करने के लिए कहा था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker