छत्तीसगढ़ में पति-पत्नी और दो साल की बच्ची का मिली लाश, इलाके में मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ में कोरबा जिले के उरगा थाने के कोकरीचोली गांव में एक ही कमरे में पति-पत्नी और दो साल की बच्ची का शव मिला है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। हत्या की आशंका जताई जा रही है। उरगा थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत कोकरीचोली के निवासी रजक परिवार में पति-पत्नी और दो साल की बच्ची की घर में लाश मिली है। आज सुबह जैसे ही घटना की जानकारी गांव वालों को लगी तो फ़ौरन मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

घटनास्थल पर पहुंचकर थाना प्रभारी टीम के साथ जांच में जुट गए हैं। बताया जा रहा है कि जयराम रजक, पत्नी सुजाता रजक और उनकी बच्ची 2 साल की गुरुवार की दरमियानी रात बेरहमी से हत्या कर दी गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का दिख रहा है पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए है।

मृतक जयराम (27) ठेकेदारी का कार्य करता था, उसके साथ उसकी पत्नी सुजाता एवं मासूम बच्ची जयसीका की लाश उसके घर के अंदर मिली है। घर के फर्श पर पड़ा मिला जयराम शव, खून से लथपथ शव को देखकर आशंका जताई जा रही है की धारदार हथियार से पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया गया पत्नी और बच्ची की लाश बिस्तर में पड़ी मिली है। घटनास्थल पर डाग स्क्वायड ,उरगा पुलिस और फोरेंसिक टीम की टीम भी बुलाई गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker