कगिसो रबाडा के चलते पॉडकास्ट में विराट कोहली की हुई स्पेशल एंट्री, देंखे वीडियो…

मैदान के अंदर और बाहर, विराट कोहली के नटखट अंदाज के आपने कई वीडियो देखे होंगे। वह अकसर टीम का माहौल खुशनुमा बनाए रखने के लिए साथ खिलाड़ियों के साथ मजाक-मस्ती करते नजर आते हैं। उनका एक वीडियो पीबीकेएस वर्सेस आरसीबी मुकाबले से पहले वायरल हो रहा है। वीडियो में कोहली ने कगिसो रबाडा के चलते पोडकास्ट में स्पेशल एंट्री लेते हैं और महफिल लूट जाते हैं। कोहली का यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आया है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आईपीएल 2024 का 58वां मैच आज यानी गुरुवार 9 मई को पंजाब किंग्स वर्सेस रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाना है। इस मैच से पहले पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा अपने होटल रूम में पॉडकास्ट कर रहे होते हैं। पॉडकास्ट पर उनसे पूछा जाता है कि मौजूदा समय में टेस्ट क्रिकेट में कौन सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं।

इतने में विराट कोहली की एंट्री होती है तो वह रबाडा के आगे डांस करने लगते हैं। रबाडा पॉडकास्ट पर बताते हैं कि विराट कोहली उनके सामने ही खड़े हैं और डांस कर रहे हैं। इस दौरान उन्हें पॉडकास्ट पर बुलाने की गुजारिश की जाती है। कोहली कुछ सेकंड के लिए स्क्रीन पर आते हैं और महफिल लूट जाते हैं।

पंजाब और बेंगलुरु के बीच होगा नॉकआउट मैच

पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आज वर्चुअल नॉकआउट मुकाबला खेला जाना है। दरअसल, दोनों टीमें प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए आज लड़ाई लड़ेगी। इनमें से जो टीम आज हारेगी वो प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी, वहीं हारने वाली टीम प्लेऑफ की दौड़ में बनी रहेगी। आरसीबी आईपीएल 2024 पॉइंट्स टेबल में 7वें तो पंजाब 8वें पायदान पर है। दोनों टीमें अधिकतम 14 अंकों तक पहुंच सकती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker