अकबरुद्दीन ओवैसी के पुलिस हटाने वाले बयान पर नवनीत राणा के विवादित बोल, जानें क्या कहा…

लोकसभा चुनाव के चलते भाजपा और कांग्रेस में वार-पलटवार की राजनीति तेज है। इस बीच हैदराबाद से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के समर्थन में रैली करते हुए भाजपा नेता और अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने भड़काऊ बयान दिया है। राणा ने AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी के 2013 के एक बयान पर जवाब देते हुए ये विवादित बोल बोले।

रैली में ओवैसी पर बरसीं नवनीत राणा

दरअसल, रैली में बोलते हुए राणा ने ओवैसी बंधुओं को उनके गढ़ हैदराबाद में चेतावनी देते हुए कहा कि देश में “हिंदू-मुस्लिम अनुपात” को संतुलित करने के लिए उन्हें ’15 मिनट’ का समय लगेगा, लेकिन अगर पुलिस हटा दी जाए तो हमें 15 सेकंड लगेंगे। 

नवनीत राणा ने कहा, हैदराबाद से उम्मीदवार असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई ने कहा था कि है, ‘पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दें ताकि हम उन्हें दिखा सकें कि हम क्या कर सकते हैं’, मैं अकबरुद्दीन से कहना चाहती हूं कि आपको 15 मिनट लग सकते हैं, लेकिन हमें केवल 15 सेकंड लगेंगे।

कहां से आया, कहां को गया…पता नहीं चलेगा

राणा ने आगे कहा कि अगर हमें समय मिला तो 15 सेकंड में ऐसा कर देंगे कि छोटे और बड़े को पता नहीं चलेगा, कहां से आए और कहां को गए। दरअसल, 2013 में अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक बयान में कहा था कि अगर 15 मिनट के लिए पुलिस हट जाए तो हम (मुस्लिम) बता दें कि किसमें कितनी हिम्मत है। 

ओवैसी के सामने चुनाव लड़ रही हैं माधवी

भाजपा ने तेजतर्रार नेता माधवी लता को चार बार के लोकसभा सांसद और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के सामने खड़ा किया है। यह पहली बार है कि भाजपा ने हैदराबाद निर्वाचन क्षेत्र से एक महिला उम्मीदवार को मैदान में उतारा है। बता दें कि ओवैसी 2004 से हैदराबाद से सांसद चुने जा रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker