अमेरिका के टेक्सास में 32 साल की महिला ने अपने तीन साल के बेटे को मारी गोली, जानिए पूरा मामला….

अमेरिका के टेक्सास से बेहद ही हैरान कर देने मामला सामने आया है। 32 वर्षीय सवाना क्रिगर नाम की एक महिला ने अपने 3 साल के बेटे को गोली मारी फिर खुद पर भी बदूंक चला दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि खौफनाक कदम उठाने से पहले महिला ने एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया, जिसमें वह बेटे को अपने पिता को गुड बाय कहने को कह रही है। 

19 मार्च को मिली मां और बेटे की लाश 

द न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, यह घटना 19 मार्च को सैन एंटोनियो के एक पार्क में घटी। क्रिगर और उनके बेटे कैडेन की सिर पर गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई थी। अधिकारी कई हफ्तों से हत्या-आत्महत्या से जुड़े मामले की जांच कर रहे हैं।

हत्या-आत्महत्या से पहले शादी के जोड़े और तस्वीरों पर चलाई थी गोली

घटना से पहले, क्रिगर ने पहले अपने शादी की तस्वीरों और ड्रेस पर शूट किया था। वहीं, अपने पूर्व पति के घर में तोड़फोड़  और उसे धमकी भरे फेसटाइम वीडियो और टेक्स्ट भेजा था। द एनवाई पोस्ट के अनुसार, क्रिगर 18 मार्च की दोपहर अपना काम छोड़कर सीधे अपने पूर्व पति के घर पहुंची, लेकिन वह घर पर मौजूद नहीं था। 

यहां क्रिगर ने अपने पति के घर पर जमकर तोड़फोड़ की फिर अपने घर लौट आई। यहां उसने अपने शादी के जोड़े और बिस्तर पर पड़े शादी की तस्वीरों पर दो गोलियां चलाई। अपने पति को फेसटाइम कर क्रिगर ने अंतिम बार कहा, ‘अब आपके पास घर जाने के लिए कुछ भी नहीं है। दिन के अंत में आपके पास कुछ भी नहीं होगा। अपने बेटे को अलविदा कहो।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker