मुसलमानों के लिए लालू हुए ‘मुलायम’, आरक्षण पर बयान से बिहार में सियासी घमासान

राजद (RJD) प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) ने मुस्लिम आरक्षण (Muslim Reservation) पर बड़ा बयान दिया है। बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी (PM Modi) ने अपने भाषण में स्पष्ट रूप से कहा था कि वह पिछड़ों, वंचितों और अदिवासियों का आरक्षण मुसलमानों को नहीं जाने देंगे। इसके बाद, देशभर में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई। अब लालू ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

लालू यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वोट हमारे पक्ष में हैं। वे (एनडीए) कह रहे हैं कि बिहार में ‘जंगल राज’ होगा क्योंकि वे डरे हुए हैं। वे भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। वे संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं।

पीएम मोदी ने दिया था ये बयान

इसके अलावा लालू ने मुस्लिम आरक्षण पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को तो आरक्षण मिलना ही चाहिए। बता दें कि पीएम मोदी ने हाल ही में एक चुनावी सभा में मुस्लिम आरक्षण पर बयान दिया था। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा था कि वह पिछड़ों, वंचितों और आदिवासियों का आरक्षण मुसलमानों को नहीं जाने देंगे।  

पीएम मोदी के इस बयान के बाद देश भर में सियासत तेज हो गई थी। पक्ष और विपक्ष के बीच अब तक जुबानी जंग जारी है। इस बीच, लालू यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker