अच्छी डिग्री होने के बाद भी नहीं मिल रही नौकरी, ये ज्योतिष उपाय दूर करेंगे परेशानी

अच्छी नौकरी पाने के लिए अच्छी पढ़ाई और डिग्री होना बेहद जरूरी होता है, लेकिन कई बार बड़ी-बड़ी डिग्री होने के बाद भी युवाओं को अच्छी नौकरी नहीं मिल पाती है तो ऐसा कुंडली में ग्रह दोष के कारण हो सकता है। यदि आपको भी अच्छी डिग्री लेने के बाद मनचाहे पैकेज वाली नौकरी नहीं मिल रही है तो कुछ ज्योषिय उपाय आपके लिए काफी काम के साबित हो सकते हैं। पंडित प्रभु दयाल दीक्षित यहां कुछ ऐसे ज्योतिष उपायों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप नियमित करेंगे तो जल्द ही अनुकूल परिणाम मिल सकता है।

27 दिन तक करें ये उपाय

आटे को दूध में गूंथने के बाद छोटी-छोटी 108 गोलियां बना लें। आटे की इन गोलियों को मछलियों को खिलाना शुभ होता है। मछलियों को आटे की गोलियां खिलाते समय जय सीताराम मंत्र का जाप करना चाहिए। यह ज्योतिष उपाय करने से नौकरी में बाधा दूर होती है। जल्द ही आपको नौकरी के लिए इंटरव्यू कॉल आ सकता है।

गुरुवार को करें पीली चीज का दान

अच्छी नौकरी पाने के कुंडली में बृहस्पति ग्रह का मजबूत होना जरूरी है। यदि गुरु ग्रह मजबूत रहता है तो जातक को अच्छी नौकरी मिलती है। ऐसा करने के लिए गुरुवार के दिन पीली चीज का दान करना चाहिए। ऐसा करने से नौकरी पाने में आ रही बाधा दूर होती है। हर गुरुवार को घास पर नंगे पैर थोड़ी देर टहलना चाहिए। ऐसा करीब 7 गुरुवार तक करना चाहिए।

शुक्रदेव को भी करें प्रसन्न

शुक्रदेव के प्रसन्न होने से जीवन में भौतिक सुख और संपन्नता आती है। कुंडली में शुक्र देव को प्रसन्न करने के लिए शुक्रवार को शुक्र मंत्र का जाप करना चाहिए। आप शुक्रवार को उपवास भी कर सकते हैं। इसके अलावा चंद्र देव की आराधना करने से भी शुक्र देव प्रसन्न होते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker